October 1, 2022
सिसवा नगर पालिका: कर्मचारियों ने उठाया पीएफ और वेतन विसंगतियों का मामला, की बैठक

सिसवा बाजार-महराजगंज। सिसवा नगर पालिका में कार्यरत आउटसोर्सिंग कर्मचारियों के पीएफ का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, इस के साथ ही वेतन विसंगितों व कर्मचारियों के उत्पीड़न पर कोई कार्यवाही न किए जाने को लेकर आज कर्मचारियों ने स्वायत शासन कर्मचारी संगठन के जिला उपाध्यक्ष व सिसवा अध्यक्ष शकील अहमद की अध्यक्षता में एक बैठक हुई जिसमें कल बुधवार को इस मामले में अधिशासी अधिकारी को पत्र देने की बात कही गयी।

स्वायत शासन कर्मचारी संगठन के जिला उपाध्यक्ष व सिसवा अध्यक्ष शकील अहमद की अध्यक्षता में आज दोपहर कार्यालय परिसर में पानी टंकी के पास हुई बैठक में कहा गया कि आउटसोर्सिंग कर्मचारियों जिनकी संख्या लगभग 175 है, पिछले लगभग 11 माह से वेतन में पीएफ की कटौती की गयी और किसी के खाते में एक दो माह तो किसी के खाते में तीन माह का पीएफ आया, बाकी पीएफ कहां गया।

इतना ही नही अलग-अलग पदों के हिसाब से वेतन मिलना चाहिए लेकिन यहां ऐसा कुछ नही है, वेतन विसंगतिया हैं, इतना ही नही कर्मचारियों का उत्पीड़न करने वालों पर कार्यवाही न होने से कर्मचारी भयभित है, ऐसे में इन्ही समस्याओं को लेकर बुधवार को कर्मचारी संगठन अधिशासी अधिकारी को पत्र सौंपा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!