October 2, 2022
ठुठीबारी पुलिस की बड़ी कार्यवाही, नेपाल जा रही 8 बोरी यूरिया व 20 बोरी चीनी बरामद

महाराजगंज। पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ के निर्देशानुसार जनपद में अवैध तस्करी की रोकथाम हेतु आतिश कुमार सिंह अपर पुलिस अधीक्षक व सुनील दत्त दुबे क्षेत्राधिकारी निचलौल के पर्यवेक्षण तथा जयप्रकाश सिंह यादव प्रभारी निरीक्षक थाना ठूठीबारी के कुशल नेतृत्व में 20 अगस्त को मुखबिर की सूचना पर ग्राम बेलवा से 8 बोरी यूरिया खाद और ग्राम लक्ष्मीपुर स्थित भारत नेपाल सीमा नो मैंस लैंड के पास से 20 बोरी चीनी जो भारत से नेपाल तस्करी हेतु ले जाया जा रहा था बरामद किया गया।
बरामद करने वालों में उपनिरीक्षक लालमणि दुबे थाना ठूठीबारी, उपनिरीक्षक शैलेश प्रताप थाना

ठूठीबारी, हेड कांस्टेबल राजेश सिंह, कांस्टेबल राकेश सिंह, कांस्टेबल सुनील पाल, कांस्टेबल विमलेश यादव, कांस्टेबल आलोक यादव रहे।

बड़ी है बरामदगी
ठुठीबारी पुलिस ने जिस तरह नेपाल जा रही 8 बोरी यूरिया व 20 बोरी चीनी बरामद किया है उसे बड़ी ही कार्यवाही कही जाएगी, क्यों कि अभी पिछले सप्ताह ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें भारत से खुलेआम नेपाल चीनी भेजा जा रहा था, कुछ मिनट के वीडियो का देखने से यही पता चल रहा था की मात्र कुछ ही मिनट में तस्करी के सैकड़ों बोरी खाद या चीनी को पार करने के बड़े खेल को अंजाम दिया जा सकता है, जब कि दूसरी तरफ बार्डर पर सुरक्षा के लिए पुलिस के जवानो के साथ एसएसबी भी मौजूद रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!