October 2, 2022
रफ्तार का कहर, DCM ने दो को कुचला, दर्दनाक मौत

सीतापुर। कोतवाली अंतर्गत लहरपुर रोड पर स्थित मधवापुर चैराहे के निकट तेज रफ्तार अनियंत्रित डीसीएम ने सड़क किनारे जा रहे राहगीरों को कुचल दिया। जिससे 2 व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं कई अन्य लोग बाल बाल बच गये। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही शुरू कर दी है। जबकि डीसीएम चालक मौके से फरार हो गया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लहरपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम ने बिसवां की ओर से जा रही मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। जिससे मोटर साइकिल सवार युवक गिर पड़े एवं अनियंत्रित डीसीएम ने सड़क किनारे लगे चाट के ठेले व दुकानों समेत मोटरसाइकिलों को रौंद दिया व डीसीएम के पहिये के नीचे आने से ग्राम मधवापुर निवासी अंशु पुत्र शत्रोहन 16 वर्ष कोतवाली बिसवां व अनूप कुमार पुत्र रामसागर वर्मा निवासी ग्राम हाजीपुर थाना सदरपुर की दर्दनाक मौत हो गयी एवं कई मोटरसाइकिलें क्षतिग्रस्त हो गयी। हादसे के बाद मौके पर काफी संख्या में भीड़ इकठ्ठा हो गयी और पुलिस को सूचना दी गयी लेकिन तब तक चालक मौके से फरार हो चुका था। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर सामुदायिक स्वास्थ केंद्र बिसवां में लाये। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है व क्षतिग्रस्त वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया है। बताया जाता है कि मृतक अनूप कुमार वर्मा जिओ कंपनी में रिचार्ज से सम्बंधित कार्य करता था और मधवापुर चैराहे पर किसी काम से आया था और वहीं चाट खा रहा था। मधवापुर निवासी अंशु अपने बाल कटवाने चैराहे पर आया था और उक्त दुर्घटना में दोनों की मौत हो गयी। मृतकों के परिजनों ने जब खबर सुनी तो उनका रो- रोकर बुरा हाल हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!