November 27, 2022
Maharajganj: छात्रा अंजू सिंह हत्या का खुला राज, एकतरफा प्यार में हुई हत्या

महराजगंज। घुघली थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम बारीगांव में 27 अगस्त को कोचिंग पढ़ने जा रही छात्रा अंजू सिंह की निर्मम हत्या के मामले का आज डा0 कौस्तुभ ने प्रेसवार्ता कर खुलासा करते हुए बताया कि इस मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है। वहीं हत्या में उपयोग किए गए धारदार हथियार को भी बरामद कर किया गया है। पुलिस के खुलासे में एकतरफा प्यार में हत्या किए जाने की बात सामने आई है।

डा0 कौस्तुभ ने प्रेसवार्ता कर खुलासा करते हुए कहा कि कुशीनगर जिले के गजरा गांव निवासी युवक अभिषेक सिंह उर्फ अन्नू सिंह ने मृतका अंजू सिंह से प्यार करता था, उसने बालिका से कई बार प्यार का इजहार भी किया लेकिन बालिका ने मना कर दिया। आरोपी की शादी हो चुकी है और पत्नी मायके गई हुई थी। इसी बीच आरोपी ने 26 अगस्त को कोचिंग पढ़ने निकली छात्रा को रोककर एक बार फिर प्यार का इजहार किया। जिस पर अंजू ने मना कर दिया। जिससे नाराज होकर आरोपी अभिषेक ने अपने दोस्त विवेक पांडेय निवासी ग्राम मझिला, थाना कप्तानगंज जिला कुशीनगर के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाया और अगली सुबह 27 अगस्त को कंप्यूटर पढ़ने निकली अंजू का दोनों ने पीछा किया और बारीगांव के पास खेत में पकड़ कर उसकी हत्या कर दिया।

इस मामले में पुलिस ने आरोपी अन्नू सिंह उर्फ अभिषेक सिंह व विवेक पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों की निशानदेही पर एक धारदार चाकू व एक बांका सहित अन्य सामान बरामद कर चालान कर दिया है।
मामले के खुलासे में घुघली थानाध्यक्ष देवेंद्र सिंह, एसओजी प्रभारी स्वतंत्र कुमार सिंह, उपनिरीक्षक भगवान बक्स सिंह, मनोज यादव आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!