October 2, 2022
खबर का असर: कोठीभार पुलिस ने पैगंबर मुहम्मद साहब पर अश्लील टिप्पणी करने वाले पर किया मामला दर्ज

Maharajganj: Kothibhar police could not reveal the secret of Mustakim murder case even after 26 days

सिसवा बाजार-महराजगंज। सिसवा नगर पालिका के वार्ड नम्बर 7 मुखर्जीनगरमें बीते 7 अगस्त को 50 वर्षीय मुस्तकीम की धारदार हथियार मारकर हत्या कर दी गयी थी, मृतक की पत्नी तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है लेकिन हत्या के 26 .दिन गुजर गये और कोठीभार पुलिस अभी भी हत्या का खुलासा नही कर सकी है, न ही हत्या का कारण अब तक सामने आया है और न ही हत्यारा पकड़ा जा सकास, ऐसे में अब पुलिसिया कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह खड़ा हो रहा है, जब कि घटना स्थल पर पहुँचे पुलिस अधीक्षक ने कहा था कि जल्द ही घटना का अनावरण कर दिया जाएगा।

बताते चले सिसवा नगर पालिका के चौधरी चरण सिंह वार्ड निवासी 50 वर्षीय मुस्तकीम अपने घर से लगभग आधे किलोमीटर की दूरी पर वार्ड नम्बर 7 मुखर्जी नगर में अपने ही जमीन में झोपड़ी बनाकर रहते थे, लोगों के अनुसार वह झाड़फूंक किया करते थे, हर सुबह बिस्मिलनगर का सफाई कर्मी सुरेंद्र इसी रास्ते से होकर गुजरता था कि 7 अगस्त रविवार की सुबह भी रोज की तरह वह उधर से गुजरा तो मुस्तकीम औंधे मुंह पड़ा दिखा वह खून से लथपथ था। उसने इसकी जानकारी उसके परिजनों को दी तो परिजन रोते-बिखलते मौके पर पहुंचे।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सिसवा पुलिस, कोठीभार पुलिस के साथ ही एएसपी आतिश कुमार सिंह व सीओ निचलौत सुनील दत्त दुबे भी मौके पर पहुंचे, कुछ देर बाद एसओजी व फोरेंसिक टीम भी पहुंचकर जांच में जुट गई। साथ मे एसपी डॉ. कौस्तुभ मौके पर पहुंच गए। जांच पड़ताल कर पुलिस अधीक्षक ने जल्द खुलासा करने की बात कही।

जिले में अपराधों का लगातार,खुलासा हो रहा है, लेकिन मुस्तकीम हत्या काण्ड के 26 दिन गुजर गये और अब तक पुलिस इस हत्या काण्ड से पर्दा नही उठा सकी।
इस संदर्भ थानाध्यक्ष कोठीभार मानोज कुमार राय ने बताया कि विवेचना चल रहा जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!