November 27, 2022
सिसवा में बापूधाम मंडुआडीह एक्सप्रेस का ठहराव, केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी दिखायेंगे झंडी

सिसवा बाजार-महराजगंज। नगर पालिका सिसवा बाजार में व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने बैठक कर कहा कि दिनांक 05-09-2022 दिन सोमवार को दोपहर 12 बजे बापूधाम मंडुआडीह एक्सप्रेस के ठहराव की शुरुआत केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी के द्वारा झंडी दिखा कर किया जाएगा।

बैठक में व्यापरियों ने कहा कि सिसवा में मंडुआडीह एक्सप्रेस के ठहराव होने से व्यापारी सीधे सिसवा से ही बनारस से जुड़ जाएंगे जिससे व्यापार बनारस तक और भी सुगम होगा। व्यापारी जहाँ बनारस तक व्यापार से सीधे जुड़ेंगे तो वही आम जनता बीएचयू मेडिकल कॉलेज से अपने दवा और इलाज के लिए जुड़ सकेंगे। सिसवा बाजार में प्रमुख यातायात साधन ट्रेन ही है। लॉक डाउन के बाद जिस तरह से धीरे धीरे व्यापार और देश की अर्थव्यवस्था मजबूत हो रहे है उसी तरह ट्रेन का ठहराव होने से व्यापारियों के व्यापार के लिए संजीवनी का काम करेगा।व्यापारियों के साथ आमजन भी इस ट्रेन के ठहराव के लिए बहुत उत्साहित है।

व्यापार मंडल के जिलामहामंत्री प्रमोद जायसवाल ने कहा कि ट्रेन के ठहराव को ऐतिहासिक बनाने के लिए सिसवा बाजार के सभी व्यापारमंडल के सभी पदाधिकारी,व्यापारीगण व आम जन एकजुटता के साथ ट्रेन के ठहराव कार्यक्रम में भाग ले कर इस कार्यक्रम को सफल व ऐतिहासिक बनाने का काम करेंगे। व्यापार मंडल के पदाधिकारी पम्पलेट के माध्यम से नगर व नगर पालिका के कोने कोने में सभी व्यापारियों व आमजन को अधिक अधिक संख्या में पहुचने के लिए आमंत्रित कर रहे है।
इस तैयारी बैठक में प्रमोद जायसवाल, हरिराम भालोटिया, शिव जी सोनी, जय प्रकाश भालोटिया, बच्चन लाल गौड़, धीरज तिवारी, जितेंद्र वर्मा ,पप्पू रौनियार, योगेश जायसवाल ,हर्ष ,राजू, श्रवण, गोविंद, गुड्डू सहित अन्य व्यापारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!