December 7, 2022
रेलवे ट्रैक के किनारे इंस्टाग्राम रील बनाना युवक को पड़ा मंहगा, पहुंच गए अस्पताल

Making Instagram reel on the side of the railway track cost the young man, reached the hospital

नई दिल्ली । सोशल मीडिया के शुरुआती दौर में फोटो-वीडियो शेयर का चलन था। अब लोग हर छोटी-छोटी चीजों का रील बनाकर उसके शेयर करते हैं। युवाओं में रील को लेकर काफी उत्सुकता रहती है और इसके लिए वो कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। कई बार तो हालात ऐसे हुए कि रील बनाने के चक्कर में लोग अपनी जान को भी जोखिम में डाल देते हैं। ऐसा ही एक मामला तेलंगाना में सामने आया है। जहां, इंस्टाग्राम Instagram के लिए रील reel बनाने की कोशिश में एक युवक बुरी तरह से घायल हो गया।

दरअसल, युवक रेलव ट्रैक के किनारे इंस्टाग्राम के लिए रील बनाने की कोशिश कर रहा था तभी ट्रैक पर आ रही तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने के बाद बुरी तरह से घायल हो गया। युवक कक्षा 11वीं का छात्र है और वो रील बनाने लिए ट्रैक के किनारे चल रहा था, चलती ट्रेन के साथ वो अपना एक वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था। लेकिन स्टंट ठीक से नहीं हो पाया और वो ट्रेन की चपेट में आ गया। टक्कर के बाद हवा में उछल गया था।

युवक का नाम अजय है और वो तेलंगाना के वारंगल जिले के एक स्थानीय कॉलेज का छात्र है। ट्रेन की चपेट में आने की वजह से अजय को गंभीर चोटें आई हैं। ट्रैक पर ड्यूटी दे रहे एक रेलवे गार्ड ने जब अजय को खून से लथपथ देखा तो उसने एम्बुलेंस को फोन किया। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।
रेलवे ट्रैक के किनारे रील बनाने और हादसे का शिकार होने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जहां लोग जान को जोखिम में डालकर रील बनाते हैं। कई लोगों को तो अपनी जान भी गंवानी पड़ी है। इसके बाद भी लोग खतरनाक स्टंट करने और जोखिम जगहों पर रील बनाने से पीछे नहीं हट रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!