November 27, 2022
बच्चा चोर के शक में ग्रामीणों ने युवक को नल में बांधकर बेरहमी से पीटा

On suspicion of a child thief, the villagers brutally beat the young man by tying him in a tap.

हरदोई। जिले में इन दिनों ग्रामीण इलाकों में बच्चा चोरी की अफवाहों का दौर जारी है,ऐसे में ग्रामीणों की भीड़ लोगों के साथ मारपीट करने पर आमादा हो जाती है।आज गांव से गुजर रहे एक अनजान व्यक्ति को बच्चा चोर समझकर गांव वालों ने पकड़ लिया।मौके पर एकत्रित ग्रामीणों ने युवक को सरकारी नल से बांध दिया और फिर उसकी बेरहमी से पिटाई की।इस दौरान सूचना पाकर मौके पर पहुंची इलाकाई पुलिस ने पीड़ित युवक को भीड़ के चंगुल से मुक्त कराया।फिलहाल पुलिस पूरे मामले में कार्रवाई में जुटी है,साथ ही पुलिस ने लोगों से बच्चा चोरी की अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील भी की है।पुलिस का कहना है कि मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

जिले के कोतवाली देहात इलाके के इटौली गांव का है,जहां एक युवक की बच्चा चोर के शक में बेरहमी से पिटाई की गई।दरअसल कोतवाली टडिय़ावां के मोहकमपुर गांव का रहने वाला विपिन नाम का युवक आज अपने गांव से कुछ दूरी पर स्थित इटौली गांव की ओर निकल गया।आजकल ग्रामीण इलाके में बच्चा चोरी की अफवाह का दौर जारी है।लिहाजा गांव वालों ने अनजान व्यक्ति को देखकर पहले उससे पूछताछ की,जिसके बाद लोगों की भीड़ बढ़ती गई और लोगों ने उसे सरकारी नल में रस्सी से बांध दिया और फिर उसकी बेरहमी से पिटाई की। इस दौरान किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दी,सूचना पाकर मौके पर पहुंची इलाकाई पुलिस ने भीड़ के चंगुल से युवक को मुक्त कराया।
पुलिस मारपीट से घायल हुए युवक का डॉक्टरी परीक्षण कराने के साथ ही मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई में जुटी है,साथ ही पुलिस ने अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील भी की है।पुलिस के मुताबिक, अगर कोई संदिग्ध व्यक्ति दिखाई देता है तो उसकी खबर पुलिस को दें न कि भीड़ अपने हाथ में कानून ले और लोगों के साथ मारपीट करे,ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!