October 2, 2022
पार्किंग में खड़ी स्कूल की वैन बन गयी आग का गोला

School van parked in the parking lot became a ball of fire

बुलन्दशहर। कोतवाली के औरंगाबाद कस्बे के NPS स्कूल पार्किंग में खड़ी स्कूल की वैन आग का गोला बन गयी, संयोग रहा कि स्कूल की छुट्टी होने से कुछ समय पहले अचानक स्कूल वैन आग का गोला बन गयी।

इस घटना के बाद शिक्षक शिक्षिकाओं ने सभी स्कूली बच्चों को आनन-फानन में स्कूल के दूसरे गेट से सुरक्षित बाहर निकाला और स्कूल वैन में लगी आग पर जल्द ही काबू पा लिया गया और एक बड़ा हादसा होने से टला, स्कूल प्रबंधन के मुताबिक वैन में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!