October 1, 2022
क्राइम ब्रांच ने फर्जी महिला SDM को किया गिरफ्तार

Crime branch arrested fake female SDM

इंदौर। इंदौर में क्राइम ब्रांच ने गुरुवार को एक फर्जी महिला एसडीएम को गिरफ्तार किया है। महिला का नाम नीलम पाराशर है। पूछताछ में पता चला कि वह अब तक कई लोगों को ठगी का शिकार बना चुकी है। उसने महिला बाल विकास विभाग सहित कई विभागों में नौकरी दिलाने के नाम पर भी लोगों के साथ धोखाधड़ी की है।

जानकारी के अनुसार आरोपी महिला नीलम पाराशर (40) सागर की रहने वाली है। वह खुद को देपालपुर इलाके की एसडीएम बताती थी। बताया गया है कि आरोपी नीलम ने खिलाफ गौतमपुरा के एक कपड़ा व्यापारी ने शिकायत की थी। उसने बताया था कि नीलम पाराशर ने पहले तो कई महंगे-महंगे कपड़े लिए थे। जब बिल देने की बात की तो उसने केस में फंसाकर जेल भेजने की धमकी दी। इसके बाद क्राइम ब्रांच ने महिला को गिरफ्तार किया है।
पूछताछ में पता चला कि वह अब तक कई लोगों को ठगी का शिकार बना चुकी है। उसने महिला बाल विकास विभाग सहित कई विभागों में नौकरी दिलाने के नाम पर भी लोगों के साथ धोखाधड़ी की है। उसके पास से कई विभागों की नियुक्ति पत्र भी बरामद हुए हैं। डीसीपी निमिष अग्रवाल का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।
बताया जा रहा है कि आरोपी महिला इंदौर में पहले पीएससी की तैयारी करने आई थी। पर उसका सिलेक्शन नहीं हो सका। इसके बाद वह फर्जी एसडीएम बनकर घूमने लगी। उसके पास कई विभागों के नियुक्ति पत्र भी मिले हैं। उसके पास राज्यपाल मंगूभाई पटेल के हस्ताक्षर वाला एक आदेश भी मिला है। पुलिस पत्र की हकीकत तलाश रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!