May 26, 2022
नई नवेली दुल्हन का दो दोस्तों से करवा दिया गैंगरेप, कहा शादी कराने में मदद की है, इनको भी खुश कर दे

वारदात लव मैरिज के दो दिन बाद की है

इंदौर। लव मैरिज के बाद पति ने अपनी ही नई नवेली दुल्हन का दो दोस्तों से गैंगरेप करवा दिया। युवती को मुंह बंद रखने के लिए यह कहते हुए धमकाया भी कि किसी को बोला तो उसके भाई को मार डालेंगे। पुलिस ने पति सहित तीनों आरेापियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक वारदात लव मैरिज के दो दिन बाद की है। पति ने कहा-दोस्तों ने शादी कराने में बहुत मदद की है, इनको भी खुश कर दे। इसके बाद उसके दो दोस्तों ने युवती से रेप किया। युवती की शिकायत पर आजाद नगर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें जेल भेज दिया गया है। युवती की उसके पिता ने विदिशा के थाने में गुमशुदगी भी दर्ज करा रखी है।

विदिशा के शमशाबाद की युवती (19) ने पुलिस को दिए बयान में कहा, छोटेलाल मीणा (24) शादी करने के नाम पर मुझे नौ अप्रेल को इंदौर ले आया। यहां मुझसे शादी की। इसके अगले ही दिन पति और उसके दो दोस्तों ने साथ बैठकर शराब पी। इसके बाद पति ने कहा-दोस्तों ने उनकी शादी कराई है, इसलिए एक बार उन्हें भी खुश कर दे। इसके बाद आंनद मीणा (21) और दीपक मीणा (24) ने रेप किया। जब घर जाने की बात की तो धमकाने लगे कि अगर किसी को कुछ बताया तो भाई को मार डालेंगे।

टीआई इंद्रेश त्रिपाठी के मुताबिक युवती और छोटेलाल के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने इंदौर आजाद नगर आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। यहां उसके दो दोस्त आनंद मीणा और दीपक मीणा भी उसके साथ आए। तीनों ने शराब पार्टी के बाद वारदात की। छोटेलाल और दीपक पिता के साथ किसानी का काम करते हैं। आनंद बीकॉम सेंकड ईयर का छात्र है।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक युवती के परिवार ने विदिशा में गुमशुदी दर्ज कराई थी। उसके इंदौर में होने की सूचना मिलने पर परिजनों ने यहां आकर पुलिस की मदद से उसे ढूंढा। इस पर युवती ने अपनी आपबीती और तीनों युवकों की करतूत बताई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!