October 2, 2022
Maharajganj : पत्नी चली गयी मायके, पति ने किया आत्मदाह, इलाज के दौरान हुई मौत

Beware: Elders caught in the trap of nude video calls, commits suicide due to fear of slander

इंदौर। निजी कालेज के 63 वर्षीय स्टोर मैनेजर सेक्सटर्शन गैंग के जाल में फंस गए और ब्लैकमेलिंग से परेशान हो फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। गैंग के लोग न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे थे। बुजुर्ग के मोबाइल में कुसुम जयपुर के नाम से नंबर सुरक्षित मिला, जिसमें वाट्सएप पर ब्लैकमेलिंग की चौटिंग हुई थी। पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है और काल डिटेल व आइपी एड्रेस के आधार पर जांच कर रही है।

एसीपी रुबिना मिजवानी के मुताबिक बुजुर्ग फ्लाइंग क्लब से चार साल पूर्व सेवानिवृत्त हुए और अब आइपीएस कालेज राजेंद्रनगर में नौकरी करने लगे। वह कालेज परिसर में बने स्टाफ क्वार्टर में ही रहते थे। उनकी पत्नी और बेटा शहर के निपानिया क्षेत्र में रहते हैं। शुक्रवार शाम उनकी बेटी ने उन्हें काल लगाई तो पिता ने रिसीव नहीं किया। बेटी को शक हुआ तो वह खुद उनहें देखने पहुंच गई। उसने भाई को भी बुला लिया था। स्वजन व कॉलेज स्टाफ को बुजुर्ग मृत अवस्था में मिले।
एसीपी के मुताबिक उनकी गत दिवस ही वाट्सएप पर चौटिंग हो रही थी। ब्लैकमेलर ने पहले उत्तेजक बातें कर उनका न्यूड वीडियो बनाया और बाद में रुपये मांगे। बुजुर्ग ने उससे कहा कि मेरा भतीजा एक्सपर्ट हैं। वह शिकायत कर उसे गिरफ्तार करवा देंगे। इसके थोडी देर बाद ब्लैकमेलर ने कहा कि अब उसने वीडियो अपलोड कर दिया है। बुजुर्ग ने उसका नंबर ब्लाक किया और आधा घंटे बाद फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस पहले आत्महत्या का कारण तनाव समझ रही थी। पुलिस ने मोबाइल खेाला तो उनके मेल में डेटिंग साइट्स और मेट्रिमोनियल साइट्स के नोटिफिकेशन मिले। वे अकेलापन महसूस करते थे। उन्होंने जीवनसाथी डाट काम व अन्य साइट्स पर प्रोफाइल अपडेट कर रखी थी। इसी के शक गहराया। कुसुम जयपुर की चेटिंग से स्पष्ट हो गया कि आत्महत्या सेक्सटर्शन गिरोह के कारण की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!