November 27, 2022
Video viral: दबंगों ने सरेआम पति पत्नी को लात घूसो से पीटा

Dabangs openly beat husband and wife with kicks, video viral

मुरादाबाद। मझोला थाना क्षेत्र में दबंगो ने सरेआम पति पत्नी को लात घुसो और तमंचे की बटो से पीटा है, पीड़ित पति पत्नी के अनुसार पीटने वाले उसके रिश्तेदार है और ज़मीनी विवाद के चलते 3 लोगो ने उनसे मारपीट की है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की खुलेआम तमंचा लहराते हुए उसकी बटो से दंपति को मारपीट करके चलते बने ,पुलिस ने पिटाई के शिकार पति पत्नी को मेडिकल के लिए भेजा दिया है और कार्यवाही की भी बात कही हैं।

दरअसल यह घटना मझोला थाना क्षेत्र के खुशहालपुर की है जहा बैंक कॉलोनी निवासी दंपत्ति को १२ सितंबर की सुबह करीब ११ बजे कुछ दबंगों ने आकर मारना शुरू कर दिया ,दंपत्ति की तहरीर के अनुसार उनकी चाची से उनका जमीनी विवाद चल रहा है जिसके चलते चाची के आदेश पर 3 दबंगों ने आकर दंपत्ति से मारपीट की और तमंचे की बटों से गिरा गिरा कर मारा जोकि वीडियो में भी देखा जा सकता है।
पुलिस का इस संदर्भ में कहना है कि वीडियो फुटेज के आधार पर मेडिकल के लिए भेजा गया है और वीडियो में जो तमंचा दिख रहा है उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

खुशालपूर क्षेत्र है मझोला थाने का वहां की घटना है जो अभी तक की जानकारी है उसमें यह बात पता चली है कि पारिवारिक विवाद है संपत्ति को लेकर के हिमांशु नाम का लड़का और उसकी पत्नी उसी मकान में रहते हैं और उसी मकान में स्थित चाची रहती है यह जो मारने वाला है सुधीर जिसके हाथ में तमंचा दिख रहा है यह चाची की तरफ से हैं जो हिमांशु की चाची हैं और दूसरी तरफ हिमांशु और उसकी पत्नी है वीडियो मैंने देखी है वीडियो फुटेज के आधार पर मेडिकल के लिए भेजा गया है मेडिकल के आधार पर और जो उसके हाथ में तमंचा दिख रहा है सभी चीजों को आधार बनाकर बहुत ही प्रभावी अच्छी कार्रवाई की जाएगी और जो भी कानून संबंधित कार्रवाई है संपत्ति को लेकर विवाद है पुराना जमीनी विवाद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!