October 3, 2022
PM नरेंद्र मोदी के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर गौशाला में किया साफ सफाई एवं गौ सेवा कार्य

सिसवा बाजार-महराजगंज। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने सिसवा स्थित श्री कृष्ण गौशाला में साफ सफाई एवं गौ सेवा कार्य किया।

इस कार्यक्रम में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एसटी मोर्चा धर्मनाथ खरवार एवं स्थानीय निकाय संयोजक व पूर्व जिलामंत्री हियुवा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्धारा प्रधानमंत्री का जन्मदिन सेवा दिवस के रूप में मानने का संकल्प लिया गया है। इसी उद्देश्य से दिनांक 17 सितम्बर से 2 अक्टूबर तक विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से लोक सेवा के कार्य किए जायेंगे। मोदी जी का संपूर्ण जीवन राष्ट्र व समाज में दबे कुचले लोगों के पुनरुत्थान के लिए समर्पित रहा है और आज उनकी कार्यप्रणाली प्रखर राष्ट्रवाद पूरे विश्व को एक परिवार मानने की विचारधारा के कारण ही विश्व के अनेक बड़े-बड़े देशों में प्रधानमंत्री जी की और भारत की स्वीकार्यता बढ़ती जा रही है यह हमारे लिए सदैव प्रेरणा स्रोत रहेंगे।

इसी क्रम में जिला उपाध्यक्ष पिछड़ा मोर्चा गणेश खरवार व वरिष्ठ भाजपा नेता व तहसील बनाओ संघर्ष समिति के अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार मल्ल ने कहा कि आज प्रधानमंत्री जी के जन्म दिवस की पूर्व संध्या पर उक्त कार्यक्रम किया गया 2 अक्टूबर तक अनेक कार्यक्रम जैसे रक्तदान, अस्पताल में मरीजों के बीच फल वितरण, स्वास्थ्य शिविर लगाना, दलित बस्तियों में स्वच्छता अभियान सहित अनेक कार्यक्रम शामिल है। मोदी जी के जीवन से हम सबको प्रेरणा मिलती है।
उक्त कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सुशील मद्धेशिया, धीरज अग्रवाल, संजय जायसवाल, महेश यादव,राजकुमार, विक्की सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!