October 2, 2022
सिसवा-खड्डा मार्ग पर शव रख कर ग्रामिणों ने घंटों किया प्रदर्शन, हत्या का लगाया आरोप

दोनों युवतियों की तरफ से आए 20-25 लोगों ने मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान चौराहे पर खड़ी दो कारों में तोडफ़ोड़ की गई और एक युवक पर पिस्टल से फायर किया गया,

कानपुर। एक प्रेमी के लिए दो प्रेमिकाओं का गैंगवार पुलिस ने 17 युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। कानपुर में बर्रा दो पटेल चौक के पास गुरुवार देर रात प्रेमी को लेकर दो प्रेमिकाएं आपस में भिड़ गईं। दोनों युवतियों की तरफ से आए 20-25 लोगों ने मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान चौराहे पर खड़ी दो कारों में तोडफ़ोड़ की गई और एक युवक पर पिस्टल से फायर किया गया, लेकिन वह मिस हो गया। मौके पर बर्रा थाने का फोर्स पहुंचा तो सभी भाग निकले।

बर्रा थाना क्षेत्र की दो युवतियों का जूही कलां के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। इसको लेकर दोनों प्रेमिकाएं एक दूसरे से खुन्नस रखने लगीं। बुधवार देर रात दोनों प्रेमिकाएं वाट्सएप पर प्रेमी को लेकर एक दूसरे को धमकाने लगीं। मामला इतना बढ़ गया कि देर रात बर्रा पटेल चौक के पास दोनों करीब 20-25 युवकों के साथ स्कार्पियो समेत अन्य वाहनों से पहुंच गईं और दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी।
इस दौरान चौराहे के पास जूही कलां निवासी सार्थक यादव और घंटाघर निवासी विपिन दीक्षित की क्रेटा कारों में तोडफ़ोड़ की गई। विरोध पर एक युवक ने पिस्टल से फायर भी किया लेकिन मिस हो गया। उसे देखकर लोग दहशत में आ गए। इस बीच सूचना पर पुलिस पहुंची तो हमलावर भाग निकले।
चौकी प्रभारी गीता सिंह ने बताया कि पेट्रोल पंप से मिले सीसीटीवी फुटेज से घाटमपुर के कुछ युवकों की पहचान हुई है। पांच छह संदिग्धों को उठाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!