October 2, 2022
Breaking- गोरखपुर-नरकटियागंज रेल मार्ग: सिसवा और घुघली रेलवे स्टेशन के बीच रेलवे ट्रेक पर संदिग्ध परिस्थितियों में मिली युवक की लाश, पुलिस ने लिया कब्जे में

सिसवा बाजार-महाराजगंज। गोरखपुर-नरकटियागंज रेल मार्ग पर सिसवा और घुघली रेलवे स्टेशन के बीच में आज रेलवे ट्रेक पर संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की लाश मिली है, मौके पर पहुंची कोठीभार पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वही युवक की पहचान नही हो सकी है।
मिली जानकारी के अनुसार सिसवा बाजार व घुघली रेलवे स्टेशन के बीच बन्दी रेलवे क्रासिंग गेट नम्बर 23 सी से लगभग 500 मीटर आगे आज सुबह रेलवे ट्रेक पर एक 30 वर्षीय युवक की लाश पड़ी थी, सिसवा बाजार से गोरखपुर जा रही पैसेंजर ट्रेन नम्बर 05497 वहां पहुंची और लगभग आधे घंटे से ज्यादा समय तक रूकी रही, चालक व की मैन ने इसकी जानकारी सिसवा रेलवे स्टेशन को दी, रेलवे ट्रेक खाली न होने से अन्त्योदय सुपर फास एक्सप्रेस घंटे भर सिसवा रेलवे स्टेशन पर खड़ी रही।

जानकारी मिलते ही मौके पर कोठीभार पुलिस पहुंची और रेल ट्रेक से लाश को हटाया, इस के बाद पैसेंजर ट्रेन गोरखपुर के लिए रवाना हुई, पुलिस ने लाश को कब्जे में ले लिया है, मृतक कहां का रहने वाला है और कौन है इसकी पहचान नही हो सकी है।
चर्चाओं के अनुसार कुछ लोगों का कहना है कि ट्रेन से गिरा होगा, लेकिन मृतक के पास टिकट नही मिला है, वही कुछ लोगों का कहना है कि सुनयोजित ढ़ंग से हत्या कर शव को रख दिया गया।
वैसे मामला जो भी हो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने व जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि मौत कैसे हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!