October 2, 2022
सॉल्व हो गई रश्मि यादव मर्डर मिस्ट्री, पति, प्रेमिका और ड्राइवर गये जेल

Rashmi Yadav murder mystery solved, husband, girlfriend and driver went to jail

ललितपुर। ललितपुर पुलिस को रश्मि यादव की मर्डर मिस्ट्री सॉल्व करने में सफलता मिल ही गई, पुलिस ने इस मामले में मृतका रश्मि यादव के पति पूर्व पार्षद सुरेंद्र यादव तथा उसकी प्रेमिका और ड्राइवर को जेल भेज दिया।

आपको बताते चलें कि ललितपुर सदर कोतवाली अंतर्गत मोहल्ला घोसियाना में बुधवार की रात पूर्व पार्षद सुरेंद्र यादव की पत्नी रश्मि यादव का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला था, जिसे बृहस्पतिवार को कोतवाली पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। वहीं मृतका रश्मि यादव के पिता और परिजनों द्वारा हत्या की आशंका जताई जा रही थी। इस संबंध में मृतका के पिता ने पुलिस को तहरीर भी दी थी।
इस आधार पर बृहस्पतिवार को पुलिस ने दो डॉक्टरों के पैनल और वीडियोग्राफी के साथ मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराया था। जिसमें डॉक्टरों ने रश्मि यादव की हत्या गला दबाकर करने की पुष्टि की थी, हत्या की पुष्टि हो जाने के बाद पुलिस ने अपने इन्वेस्टिगेशन के दौरान मृतका के पति पूर्व पार्षद सुरेंद्र सिंह यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो ज्ञात हुआ की सुरेंद्र ने अपनी प्रेमिका के चक्कर में ड्राइवर के साथ मिलकर रश्मि यादव की गला दबाकर हत्या की है। साथ ही साथ हत्या के सुबूत मिटाने और हत्या को आत्महत्या का रूप देने के इरादे से मृतका के शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया था।
पुलिस इन्वेस्टिगेशन में आरोपी पाए जाने पर मृतका रश्मि यादव के पति पूर्व पार्षद सुरेंद्र यादव तथा उसकी प्रेमिका और ड्राइवर को जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!