October 2, 2022
कंगना रनौत की तेजस की रिलीज टली, जानें कब आएगी फिल्म

कंगना ने पिछले साल अगस्त में इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी।

अभिनेत्री कंगना रनौत Kangana Ranaut अपने दम पर फिल्मों को हिट कराने का माद्दा रखती हैं। वह बहुप्रतीक्षित फिल्म तेजस Tejas में नजर आएंगी। फिल्म दशहरा के खास अवसर पर 5 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी। अब ऐसी चर्चा है कि फिल्म की रिलीज टल गई है। खबरों की मानें तो मेकर्स इसे अगले साल जनवरी में दर्शकों के बीच ला सकते हैं। हालांकि, इस संबंध में आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि तेजस की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है। एक करीबी सूत्र ने कहा, फिल्म तेजस अक्टूबर में रिलीज होने वाली थी। चूंकि, फिल्म में बहुत वीएफएक्स है, इसलिए अब भी काफी काम बाकी है। हालांकि, बचा हुआ काम अधिक नहीं है, फिर भी इसमें कुछ समय लगेगा। फिल्म पर जल्दबाजी में काम करने से बचने के लिए रिलीज की तारीख को टालने का फैसला किया गया।
फिल्म की नई रिलीज डेट के बारे में विचार-विमर्श चल रहा है। सूत्र की मानें तो फिल्म को इस साल दिसंबर में या फिर अगले साल जनवरी में रिलीज किया जा सकता है। इसको लेकर सूत्र ने बताया, अभी तक एक भी तारीख को फाइनल नहीं किया गया है। रॉनी स्क्रूवाला का प्रोडक्शन हाउस आरएसवीपी इस फिल्म का निर्माण कर रही है। इसके निर्देशन का काम सर्वेश मेवाड़ा संभाल रहे हैं।
तेजस में कंगना एक भारतीय वायु सेना की पायलट की भूमिका में नजर आएंगी। कंगना ने पिछले साल अगस्त में इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। उन्होंने सोशल पर तस्वीर शेयर करते हुए फिल्म की शूटिंग शुरू करने की जानकारी दी थी। यह फिल्म देशभक्ति से प्रेरित बताई जा रही है, जो दर्शकों को देशप्रेम से भर देगी। यह अपने आप में कंगना के लिए अनोखा किरदार होगा।
फिल्म तेजस का नाम भारत में बनने वाली हल्के लड़ाकू विमान तेजस के नाम पर रखा गया है। भारतीय वायु सेना ने 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल किया था। फिल्म इसी ऐतिहासिक घटना से प्रेरित है।
तेजस फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद आरएसवीपी की भारतीय सशस्त्र बलों पर दूसरी फिल्म है। विक्की कौशल की इस फिल्म ने लोगों को देशप्रेम से सराबोर कर दिया था। उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक 2019 में रिलीज हुई थी।
कंगना के खाते से कई फिल्में जुड़ी हैं। वह कश्मीर की एक रानी पर फिल्म मणिकर्णिका रिटर्न्स-द लीजेंड ऑफ दिद्दा भी लेकर आ रही हैं। भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर आधारित कंगना की फिल्म इमरजेंसी भी खूब चर्चा में है। अलौकिक देसाई की फिल्म द इनकारनेशन सीता में भी वह अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी। वह अपनी आगामी फिल्म टीकू वेड्स शेरू पर भी काम कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!