May 25, 2022
दूल्हे की मंडप में हुई चप्पलों से पिटाई, पुलिस किसी तरह बचाकर ले गई थाने

शादी रुकवाकर मंडप में ही दूल्हे की चप्पलों से पिटाई कर दी। पुलिस किसी तरह बचाकर थाने ले गई

रुद्रपुर। गदरपुर की कंबोज धर्मशाला में शादी करने जा रहे दूल्हे की पहली पत्नी पुलिस को लेकर पहुंच गई। शादी रुकवाकर मंडप में ही दूल्हे की चप्पलों से पिटाई कर दी। पुलिस किसी तरह बचाकर थाने ले गई।

शुक्रवार को ग्राम फतापुर तहसील कांठ जिला मुरादाबाद निवासी मदन उर्फ बंटी अपनी शादी करने नगर के कंबोज धर्मशाला पहुंचा। मदन की शादी की भनक लगने पर उसकी पहली पत्नी कीर्ति सैनी भी पुलिस को लेकर मौके पर पहुंच गई और शादी को रुकवा दिया। चप्पलों से दूल्हे की पिटाई कर दी। इससे शादी में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। कीर्ति सैनी के भाई भारत सैनी ने बताया मदन उर्फ बंटी की शादी 27 अप्रैल 2021 को उसकी बहन कीर्ति के साथ हिन्दू रीति-रिवाज से हुई थी।

चप्पलों से दूल्हे की पिटाई कर दी

सैनी ने यह भी बताया कि अब उन्हें पता चला है कि इसने पूर्व में भी एक शादी कर रखी थी। पहली पत्नी को वह तलाक दे चुका है। उनकी बहन कीर्ति को तलाक दिए बिना अब तीसरी शादी करने जा रहा था। सूचना मिलने पर भारत सैनी अपनी बहन को साथ लेकर थाना गदरपुर पहुंचा। पुलिस को साथ में लेकर विवाह स्थल पर पहुंचकर शादी को रुकवाया। भारत सैनी का आरोप था कि युवक पूर्व में दो से तीन लड़कियों को धोखा दे चुका है। 2013 में एक लड़की द्वारा मदन उर्फ बंटी पर शोषण का आरोप लगाया गया था। इस मामले में केस दर्ज हुआ था।

प्रभारी निरीक्षक बिजेन्द्र शाह का कहना था कि मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!