May 25, 2022
पत्नी नही आयी तो ससुराल जाकर साली को मार दिया चाकू, हालत गंभीर

पति और पत्नी में अक्सर विवाद हुआ करता था,पति पत्नी को मारता पीटता और घर से भगा दिया करता था

गोण्डा । गोंडा मुख्यालय स्थित मझवां जानकीनगर निवासी एक मध्यम परिवार जिसने अपनी दूसरी लड़की की शादी कर्नलगंज के एक गांव में किया था,लेकिन दामाद पत्नी के साथ पास ही में मुख्यालय स्थित इमलिया गुरुदयाल में आकर किराए पर रह रहा था, पति और पत्नी में अक्सर विवाद हुआ करता था,पति पत्नी को मारता पीटता और घर से भगा दिया करता था। ऐसे ही उसने पत्नी को मारा पीटा और घर से भगा दिया, तो पत्नी अपने मायके आ गयी।

पति बार बार उसको फोन करके बुला रहा था लेकिन पत्नी आई नहीं। फिर क्या हुआ कल शाम पति अजय ससुराल गया और ससुराल में अपने 5 वर्ष के बेटे को खिलाने लगा, इसी बीच पत्नी जब आई तो उससे पूछा क्यों नहीं आई तो पत्नी ने कहा जब बार-बार मार मार कर भगा देते हो तो क्यों आए फिर उसका हाथ पकड़कर चाकू मारने जा रहा था तभी पत्नी की बड़ी बहन रेखा आ गयी तो अजय ने पत्नी की बड़ी बहन रेखा पर चाकू से वार कर दिया।उसके पेट और हाथ में चाकू मारा जिससे वह घायल हो गई शोर-शराबा होने पर पति अजय वहां से भाग गया।

रेखा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज जारी है। रेखा की मां कोतवाली में दामाद के विरुद्ध तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!