October 2, 2022
सिसवा नगर पालिका: एक प्रत्याशी इस समय काफी चर्चाओं में है, वह चर्चा है दावतों के दौर का

इस बार वह अध्यक्ष बनने के लिए वह हर संभव प्रयास कर रहे है, इस के लिए दावतों का दौर शुरू कर दिया है

सिसवा बाजार-महराजगंज। सिसवा नगर पालिका के चुनाव की तैयारियों में लगे एक प्रत्याशी इस समय काफी चर्चा में है, चर्चा में रहे क्यों न, वैसे इस बार वह अध्यक्ष बनने के लिए वह हर संभव प्रयास कर रहे है, इस के लिए दावतों का दौर शुरू कर दिया है, जो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।
बतातें चले नगर निकाय का चुनाव अगले कुछ माह में हो सकता है, सिसवा नगर पालिका परिषद में अध्यक्ष पद के लिए वैसे तो अब तक दर्जनों लोग खुद को प्रत्याशी के रूप में सामने आ चुके हैं और न जाने कितने और आएंगे, लेकिन एक प्रत्याशी इस समय काफी चर्चाओं में है, वह चर्चा है दावतों के दौर का।

चर्चाओें के अनुसार एक प्रत्याशी जो चर्चाओं मे है वह इस बार हर हाल में अध्यक्ष बनना चाहते है, चाहे इसके लिए कितना भी खर्च करना पड़े, क्योकि इंतजार करते कतरे आंखें थक चुकी है, इस लिए अभी से वह लोगों को अपने तरफ करने के लिए दावतों का दौर शुरू करवा दिए है।
जो बाजार में चर्चा है उसके अनुसार अपने तो क्षेत्र में घूम रहे है लेकिन शाम को अलग-अलग इलाकों में 25 से 50 लोगों को एकत्र कर दावत खिलाने में लगे हुए है, ऐसे में दावत की चर्चांए बड़ी तेज है।
अब देखना है चुनाव में क्या होगा, जनता ऐसे लोगों को वोट देती है या फिर दावत खाने के बाद जिस तरह हाथ धूला जाता है वैसे ही रास्ता दिखाएगी!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!