October 2, 2022
शर्मसार कर देने वाली घटना: गर्भवती से गैंगरेप के बाद गर्भपात, भ्रूण लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची सास

3 महीने की गर्भवती महिला के साथ बलात्कार किया जिस वजह से उसका गर्भपात हो गया। घटना उस वक्त हुई जब महिला किसी काम से खेत में गई थी

बरेली। एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। बिशारतगंज थाना क्षेत्र के मझगवां गांव में एक गर्भवती महिला से गैंगरेप किया गया जिसके बाद गर्भ में ही बच्चे की मौत हो गई। रेप पीड़िता की सास हाथ में भ्रूण लेकर न्याय की गुहार लगाने एसएसपी दफ्तर पहुंची तो वहां हड़कंप मच गया।
इस घटना को देखकर लोग सदमे में हैं। दरिंदों ने 3 महीने की गर्भवती महिला के साथ बलात्कार किया जिस वजह से उसका गर्भपात हो गया। घटना उस वक्त हुई जब महिला किसी काम से खेत में गई थी। उसी दौरान वहां घात लगाए बैठे गांव के ही दबंगों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी रेप के बाद महिला को वहीं छोड़कर फरार हो गए। काफी देर तक जब पीड़ित महिला घर नहीं पहुंची तो परिजन खेत में देखने पहुंचे जहां वो गंभीर हालत में मिली।

तुरंत परिजन महिला को निजी अस्पताल में ले गए जहां बच्चे की जान बचाने के लिए डॉक्टरों ने हर संभव कोशिश की लेकिन शिशु को नहीं बचाया जा सका। डॉक्टरों ने परिजनों को बताया कि दुष्कर्म के दौरान बच्चा महिला के गर्भ में ही मर गया।
महिला के परिजन न्याय के लिए अफसरों के चक्कर काट रहे हैं। पीड़िता की सास आरोपियों को सजा दिलाने के लिए प्लास्टिक के जार में भ्रूण को लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। महिला के हाथ में भ्रूण देखकर एसएसपी दफ्तर में मौजूद अफसरों के पैरों तले जमीन खिसक गई। मामले को संज्ञान लेते एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने जांच के आदेश दे दिए हैं। उन्होंने बताया कि महिला का बयान लिए जा रहा है। जल्द ही जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!