October 1, 2022
एक्ट्रेस अहसास चन्ना की खूबसूरती बना देगी आपको दीवाना

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरूआत करने वाली एक्ट्रेस अहसास चन्ना आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। साल 2005 में आईं फिल्म वास्तु शास्त्र में सुष्मिता सेन के साथ वो महज 5 साल की उम्र में नजर आईं थी। लेकिन, अब ये बच्ची बड़ी हो गई है और अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही है। आज उनके लाखों फैंस उनकी एक झलक के दीवाने बने बैठे हैं।
एक्ट्रेस अहसास चन्ना ग्रीन कलर की थाई स्लिट और डीपनेक ड्रेस में गजब की बला लग रही हैं। एक्ट्रेस अहसास अपनी हॉटनेस से इन दिनों सोशल मीडिया पर पारा बढ़ाए हुए हैं। फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ किए बिना नहीं रुक रहे हैं। अहसास चन्ना ओह माय फ्रेंड गणेशा, कभी अलविदा न कहना और आर्यन जैसी फिल्मों में भी काम किया है। अहसास चन्ना को कन्ट्रोवर्सी की वजह से भी जाना जाता है। अहसास चन्ना के पिता पंजाबी फिल्म प्रोड्यूसर हैं, जबकि मां एक टीवी अभिनेत्री हैं। वहीं, उनके पिता ने करण जौहर पर इस बात को लेकर केस कर दिया था। कि वो बिना उनको बताए कभी अलविदा न कहना की शूटिंग के लिए उनकी बेटी को न्यूयॉर्क ले गए थे। कोटा फैक्ट्री और हॉस्टस डेज में नजर आईं अहसास चन्ना अपनी मेहनत के दम पर अपना नाम बना रही हैं।

एक्ट्रेस अहसास चन्ना यूट्यूब चौनल के लिए सीरीज और कई शॉर्ट वीडियो के साथ कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस ने बचपन में लड़को के किरदार बहुत निभाए, जिस कारण उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। लोगों ने आरोप लगाए कि उन्होंने अपना सेक्स चेंज करवा लिया है। वहीं, एक बार उनकी मां ने अहसास के पिता पर बहुत गंभीर इल्जाम लगाया।
उन्होंने कहा कि उनके पिता ने अहसास को कम उम्र में ही पैसे कमाने की मशीन बना दिया है। जबकि, अहसास के पिता ने कहा था कि अहसास अपनी मां की वजह से पढ़ाई पर ध्यान नहीं दे पा रही हैं। हालांकि, अब एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती से फैंस की धड़कनें बढ़ाने का काम कर रही हैं। वहीं, उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!