October 3, 2022
जल्द बायोपिक फिल्म में नजर आ सकती हैं सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन को उनके करियर में बेशुमार शोहरत मिली है। ये अलग बात है कि हाल के दिनों में फिल्मों में उनकी सक्रियता कम हो गई। अब खबर सामने आ रही है कि सुष्मिता जल्द एक बायोपिक फिल्म में नजर आएंगी। लंबे समय बाद इस अभिनेत्री को बड़े पर्दे पर देखना दर्शकों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगा। हालांकि, इस प्रोजेक्ट के बारे में विस्तृत जानकारी सामने नहीं आई है।
सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने इस संबंध में जानकारी दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, सुष्मिता एक बायोपिक को लीड करती दिखेंगी। सुष्मिता इसमें एक अनेदेखा अवतार में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट के दीपक मुकुट और मिनी फिल्म्स की मानसी बागला ने इस बड़े प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाया है। यह मिनी फिल्म्स का सुबी सैमुअल के नए लॉन्च किए गए प्रोडक्शन हाउस बंगला नंबर 84 के साथ पहला प्रोजेक्ट होगा।

कुछ समय पहले ही सुष्मिता ने वेब सीरीज आर्या के जरिए अपनी धमाकेदार वापसी की थी। अब तक इस सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं और दर्शकों को तीसरे सीजन का इंतजार है। इसका प्रसारण डिज्नी$ हॉटस्टार पर हुआ था। समीक्षकों से लेकर दर्शकों ने सुष्मिता को इस सीरीज में पसंद किया। इस सीरीज ने उन्हें फिर से लाइम लाइट में वापस ला दिया। इससे पहले वह 2015 में फिल्म निर्बाक में नजर आई थीं।
फैंस को आश्चर्य तब हुआ, जब इंडियन प्रीमियर लीग के संस्थापक और भगोड़े भारतीय व्यवसायी ललित मोदी ने सुष्मिता से अपने प्यार का खुल्लम-खुल्ला इजहार किया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों को बताया था कि वह दिग्गज अभिनेत्री सुष्मिता को डेट कर रहे हैं।
उन्होंने यह भी कहा था कि वह एक दिन सुष्मिता से शादी कर सकते हैं। ललित ने ट्विटर पर सुष्मिता के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर की थीं।

90 के दशक में सुष्मिता के अभिनय का जादू चलता था। उनकी डेब्यू फिल्म दस्तक को भले कोई खास प्रतिक्रिया नहीं मिली, लेकिन उन्होंने अपनी हिम्मत नहीं हारी। सुष्मिता ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। उन्हें पहली सफलता फिल्म सिर्फ तुम के गाने दिलबर दिलबर.. से मिली, जिसमें उनकी अदाओं को दर्शकों ने बेहद पसंद किया। फिलहाल, आंखें, समय, मैं हूं ना, बेवफा, मैंने प्यार क्यों किया और चिंगारी सुष्मिता की सफल फिल्मों में शामिल हैं।
18 साल की उम्र में सुष्मिता ने 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। यह पहला मौका था, जब भारत ने मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम किया था। इसके बाद धीरे-धीरे उन्होंने फिल्मों में अपनी पहचान बनाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!