December 7, 2022
Maharajganj: मारपीट व आगजनी के पीछे हत्या की पुरानी रंजिश, एसपी ने कहा माहौल बिगाड़ने वालों पर होगी कड़ी कार्यवाही

सिसवा बाजार-महराजगंज। कोठीभार थाना क्षेत्र के ग्राम चनकौली गांव में बीती रात मारपीट व आगजनी के पीछे हत्या की पुरानी रंजिश बतायी जा रही है, इस मारपीट में 5 घायल हो गये, जिसके बाद गांव के माहौल को बिगाड़ने के लिए आस-पास के लोगो ने एक पक्ष की झोपड़ी में आग लगा दिया, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर बिग्रेड की सहायता से आग पर काबू पाया, अब पुलिस इस मामले में कठोर कार्यवाही कर रही है।

मिली जानकारी के अुनसार पिछले साल 23 नवंबर को यहां दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई थी, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को जेल भेज दिया था, हत्या के उसी मामले में शुक्रवार को कोर्ट में तारीख थी, दोनों पक्ष के लोग पहुंचे हुए थे, घटना को लेकर मुख्यालय पर भी विवाद हुआ था, फिर घर आने के बाद रात में दोनों पक्ष की महिलाओं में विवाद शुरू हो गया, विवाद बढ़ता गया और मारपीट में बदल गयी, जिसमे पांच लोग घायल हो गए।

रात की मारपीट के बाद आस-पास के आक्रोशित लोगों ने एक पक्ष के झोपड़ी में आग लगा दी, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया वही घायलों को सिसवा सीएचसी भेजवाया और मामले की गंभीरता को देखते हुए कई थानों की फोर्स ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया ।
घटनास्थल पर कई थानों की पुलिस के अलावा एसपी डॉ. कौस्तुभ व अन्य अधिकारियों ने पहुंचकर जायजा लिया। पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और किसी भी दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!