November 27, 2022
वॉशरूम में कपड़े बदल रही छात्रा का बनाया वीडियो, फिर करने लगे ब्लैकमेल

विश्वकर्मा जयंती का प्रोग्राम था। मैं कपड़े बदलने के लिए वॉशरूम गई थी। इसी दौरान के पूर्व छात्र राहुल यादव, खुशबू ठाकुर और अयान ने मेरा वीडियो बना लिया। मेरे एक दोस्त ने 20 सितंबर को मुझे इसकी जानकारी दी

भोपाल। भोपाल में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी एमएमएस कांड जैसा एक मामला सामने आया है। यहां गोविंदपुरा स्थित आईटीआई की एक छात्रा का 3 एक्स स्टूडेंट्स ने अश्लील वीडियो बना लिया। फिर छात्रा को ब्लैकमेल किया। इस मामले में अशोका गार्डन पुलिस ने 3 स्टूडेंट्स के खिलाफ आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। 2 आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया है।
पीड़ित छात्रा ने बताया-मैं पिपलानी की रहने वाली हूं। मैं आईटीआई गोविंदपुरा से पढ़ाई कर रही हूं। 17 सितंबर को में विश्वकर्मा जयंती का प्रोग्राम था। मैं कपड़े बदलने के लिए वॉशरूम गई थी। इसी दौरान के पूर्व छात्र राहुल यादव, खुशबू ठाकुर और अयान ने मेरा वीडियो बना लिया। मेरे एक दोस्त ने 20 सितंबर को मुझे इसकी जानकारी दी। उसने बताया कि तीनों ने उसे वीडियो दिखाया। जिसमें मैं कपड़े बदलते दिख रही हूं।
तीनों एक्स स्टूडेंट्स ने मुझे वीडियो वायरल करने की धमकी दी। ऐसा नहीं करने के एवज में मुझसे पैसे मांगे। मेरे दोस्त ने वीडियो वायरल करने का मना करते हुए खुशबू ठाकुर को 500 रुपए दे दिए। इसके बाद वे तीनों और पैसे मांग रहे हैं। उन्होंने धमकी दी। कहा- पैसे नहीं दोगी तो वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर देंगे। तुम्हारी बदनामी होगी। तेरा कैंपस जाना बंद करा देंगे। तुम्हें बर्बाद कर देंगे। तुम्हारे मां-बाप को मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ेंगे। हमारे पास उन्हें देने के लिए इतने पैसे नहीं हैं। मैं डर गई। घर पर भी बताने की हिम्मत नहीं थी। डर के मारे हम घर से दूर जाने के लिए निकल रहे थे, लेकिन पुलिस हमें रेलवे स्टेशन से पकड़कर थाने लाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!