November 27, 2022
सिसवा नगर पालिका: अध्यक्ष प्रतिनिधि गिरजेश जायसवाल को अपने दरवाजे पर देख लोगों में काफी खुशी, पहली बार ऐसा जनप्रतिनिधि मिला जो हर दिन लोगों से मिल जनसस्याओं से हो रहा है रूबरू

सिसवा बाजार-महराजगंज। सिसवा नगर पालिका परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि गिरजेश जायसवाल लोगों से हर दिन मिल रहे है और उनसे समस्यओं की जानकारी लेने के बाद निस्तारण भी करवाने में लगे हुए है, अध्यक्ष प्रतिनिधि को अपने दरवाजे पर देख लोगों में काफी खुशी है और इस बात की चर्चाएं भी है कि पहली बार ऐसा जनप्रतिनिधि मिला है जो लोगों से मिल कर समस्यओं को सुन रहा है।

बताते चले सिसवा नगर पालिका प्रतिनिधि गिरजेश जायसवाल हर दिन नगर पालिका क्षेत्र के वार्डो में समर्थकों के साथ निकल जाते है और चाय की झोपड़ी हो या फिर पान की दुकान हो हर जगह पहुंच कर लोगों से मिल कर क्षेत्र की समस्याओं के बारे में जानकारी प्राप्त करने के बाद उसके निस्तारण का प्रयास करते है।

अध्यक्ष प्रतिनिधि गिरजेश जायसवाल को अपने बीच पाकर इस बात की चर्चाएं है कि पहली बार ऐसा जनप्रतिनिधि मिला है जो हर दिन क्षेत्र में घूम-घूम लोगों से मिल कर जनसस्याओं से रूबरू हो रहा है और उसके निस्तारण का प्रयास कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!