November 27, 2022
Maharajganj: बदमाशों ने शराब व्यवसायी की पिटाई कर लूटा 40 हजार रूपया, चिउंटहां पुलिस चौकी से 1 किमी दूर की है घटना

सिसवा बाजार-महाराजगंज। चिउंटहां से पुरैना मार्ग पर बीती रात चिउंटहा चौकी से मात्र 1 किलोमीटर दूर अज्ञात बदमाशों ने बाइक सवार शराब व्यवसाई की केवल पिटाई किया, बल्कि उसके पास रखे ₹40000 भी लूट लिए, सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की तह में जाने का प्रयास कर रही है।
मिली जानकारी के अनुसार सिंदुरिया थाना क्षेत्र के चिउंटहां पुलिस चौकी से मात्र 1 किलोमीटर चिउंटह ा से पुराना मार्ग पर लक्ष्मीपुर कोर्ट गांव स्थ्ति पोखरे के पास बीती रात लगभग 9 बजे शराब व्यवसाई प्रभु दयाल गुप्ता को बदमाशों ने असलहा लहराते हुए पिटाई कर उनके पास रखे ₹40000 लूट लिया, बदमाशों की संख्या 3 से 4 बतायी जा रही है।

चिउंटहां में देशी शराब के अनुज्ञापी प्रभु दयाल गुप्ता हर दिन तरह बीती रात भी अपनी दुकान बंद करके घुधली थानाक्षेत्र के पटखौली अपने घर जा रहे थे कि रात लगभग 9 बजे जैसे उनकी बाइक लक्ष्मीपुर गांव के पास स्थित पोखरी के पास पहुंची कि 3 से 4 की संख्या में मौजूद बदमाशों ने उनको घेर लिया और असलहा दिखाते हुए उनकी पिटाई शुरू कर दी और उनके पाकिट में रखे ₹40000 लूट लिए, बदमाशों के हाथों में असलहा था इसलिए व्यवसाई कोई प्रतिरोध नहीं कर सका, इसी दौरान सामने से आ रही एक ट्रक को देख बदमाश भाग निकल।
इस घटना की सूचना मिलते ही सिन्दुरिया व चिउंटहां पुलिस पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!