November 27, 2022
युवक की गर्दन काटकर निर्मम हत्या, सिर साथ ले गए हत्यारे

22 वर्षीय एक युवक की गला काटकर निर्मम हत्या कर दी। हत्यारोपित सिर भी साथ ले गए। मंगलवार सुबह खेत पर चारा लेने गए ग्रामीण तब जानकारी हुई। पुलिस ने शव मर्चरी के लिए भेज दिया। फारेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए।

मेरठ। मेरठ के परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के गांव खजूरी में 22 वर्षीय एक युवक की गला काटकर निर्मम हत्या कर दी। हत्यारोपित सिर भी साथ ले गए। मंगलवार सुबह खेत पर चारा लेने गए ग्रामीण तब जानकारी हुई। पुलिस ने शव मर्चरी के लिए भेज दिया। फारेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए।
यहां खजूरी निवासी धीरेंद्र उर्फ भगतजी के चार बेटी और दो लड़कों में अमन उर्फ दीपक सबसे छोटा था। दो दिन पूर्व अमन नौकर के साथ खेत पर चारा लेने गया था। हालांकि वह कुछ समय देर वापस आ गया लेकिन उसके बाद अचानक गायब हो गया। स्वजन ने आसपास खोजा भी लेकिन सुराग नहीं लगा। मंगलवार सुबह करीब सात बजे गांव के ही मुनकाद अपने भाई के साथ खेत पर चारा लेने गया था। जैसे ही वह वहां पहुंचे तो चकरोड में खून देख कर रुक गए। खून की बूंदे देखकर पीछा किया तो 20 मीटर दूर गन्ने के खेत में गर्दन कटा युवक का शव मिला।

इस बीच ग्रामीणों का जमवाड़ा लग गया और धीरेंद्र भी बड़े बेटे निखिल के साथ पहुंच गए और बेल्ट व हाथ के निशान को देखकर अमन के रूप में पहचान की। मौके पर थाना प्रभारी सुचिता सिंह पुलिस बल के साथ पहुंच गई। अमन के सिर को तलाश किया। इस बीच फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई और साक्ष्य जुटाए।
पुलिस ने गर्दन विहीन शव को मर्चरी के लिए भेज दिया। एसपी देहात केशव मिश्रा भी पहुंचे और आवश्यक दिशा निर्देश दिए। मृतक के पिता ने रंजिश होने की बात को नकार दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!