November 27, 2022
अब छेड़छाड़ या फब्तियां कसने वाले हो जाए सावधान, होगी सख्त कार्रवाई: पुलिस कप्तान

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में महिलाओं व छात्राओं से छेड़छाड़ या फब्तियां कसने वालों की फिर शामत आ गई है। मनचलों के खिलाफ एंटी रोमियो स्क्वॉड 21 से 30 सितंबर तक अभियान चला रहा है। स्क्वॉड की महिला टीम ने 25 सितंबर तक स्कूलए कॉलेज, मॉल, पार्क, बाजार समेत 12018 स्थानों पर अभियान चलाया।
इस दौरान 68,889 लोगों से पूछताछ की। 62 मनचलों की गिरफ्तार की गई। 117 को चेतावनी देकर छोड़ा गया। इस कार्रवाई में गोरखुपर मंडल में जिला अव्वल है। दूसरे नंबर पर गोरखपुर है। तीसरा स्थान महराजगंज को मिला है। जबकि चौथे नंबर पर देवरिया है। हालांकि देवरिया पुलिस एक भी गिरफ्तारी नहीं कर पाई।

इस संबंध में पुलिस कप्तान धवल जायसवाल ने बताया कि मनचलों पर नकेल कसने के लिए बिना वर्दी में पुलिस कर्मी जगह.जगह तैनात किए गए हैं। इनकी नजर मनचलों पर बनी रहती है। थोड़ी सी हरकत की नहीं कि पुलिस उन्हें दबोच लेती है। एसपी धवल जायसवाल ने बताया कि कुछ युवक स्कूलए कॉलेज व ट्यूशन आने जाने के दौरान लड़कियों को तंग करते हैं। इनमें कुछ पैदल तो कुछ दोपहिया वाहनों से मंडराते हैं। शाम को पार्क में भी पहुंच जाते हैं। मनचलों को सबक सिखाने के लिए पुलिस ने अभियान छेड़ रखा है! शारदीय नवरात्रि में दुर्गा मंदिरों में भी एटी रोमियो स्क्वॉड गश्त कर रही है। दुर्गा पंडालों में भी नजर रखी जा रही है। इस कार्रवाई से मनचलों में खौफ बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!