November 27, 2022
अनोखी लव स्टोरी! पत्नी ने पूर्व प्रेमिका से कराई पति की शादी, साथ भी रहने लगे

एक दंपति ने अलग ही मिसाल कायम की है। यहां पत्नी ने अपने ही पति को दूसरी महिला से न केवल शादी की अनुमति दी, बल्कि दोनों को बंधन में भी बांधा। अब इस अनोखी लव स्टोरी को विस्तार से पढ़ते हैं।

अमरावती । शादीशुदा जोड़ा, इन दोनों शब्दों का अर्थ निकलता है कि दो लोग जो आपस में शादी कर चुके हैं। आमतौर पर जोड़े का मतलब दो लोगों से ही लगाया जाता है। लेकिन आंध्र प्रदेश में एक दंपति ने अलग ही मिसाल कायम की है। यहां पत्नी ने अपने ही पति को दूसरी महिला से न केवल शादी की अनुमति दी, बल्कि दोनों को बंधन में भी बांधा। अब इस अनोखी लव स्टोरी को विस्तार से पढ़ते हैं।
मामला आंध्र के दक्किली के आंबेडकर नगर का है। यहां मशहूर वीडियो कंटेंट क्रिएटर कल्याण कड़प्पा की रहने वाली पत्नी विमला के साथ रहते हैं। दोनों की शादी कुछ ही साल पहले हुई है। आम प्रेम कहानियों की तरह इन दोनों का रिश्ता भी दोस्ती से प्यार में बदला, जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। यह कपल यूट्यूब जैसे बड़े सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी काफी पॉपुलर है।

कुछ समय पहले विमला ने कल्याण के बर्ताव में बदलाव देखा। यह बदलाव इलाके में नित्या श्री के आने के बाद से देखा गया। नित्या भी कंटेंट क्रिएटर हैं और कल्याण के साथ रिश्ते में रह चुकी हैं। हालांकि, हालात के चलते उन्हें अलग होना पड़ गया था और इसके बाद से दोनों के बीच कोई संपर्क नहीं था।
नित्या शादी की मांग को लेकर कल्याण की पत्नी के पास पहुंच गई। उन्होंने इसके लिए काफी अनुरोध किया। खास बात है कि कल्याण ने भी विमला को भरोसा दिलाया कि तीनों साथ रहेंगे। तब सोच में पड़ गई विमला ने विचार करने के बाद फैसला किया और शादी के लिए हामी भर दी। फिलहाल, यह अनोखी शादी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!