November 27, 2022
Kushinagar : नए थानों के लिए जमीन की तलाश कर रहा है प्रशासन, जानें कितनें नए थानों की होगी स्थापना!

करीब ढाई बजे अचानक ट्रक में आग लग गई। पीछे से आ रहे एक वाहन के चालक ने आग लगने की जानकारी ट्रक चालक राजकुमार को दी। आग विकराल रूप धारण कर चुकी थी।

बागपत। पिलाना-ढिकौली संपर्क मार्ग पर पिलाना भटठ्े के निकट दौड़ता ट्रक अचानक आग का गोला बन गया। दो भाइयों ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई। हादसे में करीब 80 लाख रुपये का कपड़ा जला तथा ट्रक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। दमकलकर्मियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
मुजफ्फरनगर के ग्राम चिदौड़ा निवासी राजकुमार अपने भाई परविंद्र के साथ अपने ट्रक में बुधवार रात गाजियाबाद के कस्बा लोनी से करीब 80 लाख रुपये का लोअर का कपड़ा लेकर मुजफ्फरनगर जा रहे थे। पिलाना के ईंट भटठे के निकट पहुंचने पर करीब ढाई बजे अचानक ट्रक में आग लग गई। पीछे से आ रहे एक वाहन के चालक ने आग लगने की जानकारी ट्रक चालक राजकुमार को दी। आग विकराल रूप धारण कर चुकी थी।

राजकुमार ने किसी तरह सड़क किनारे ट्रक खड़ा किया और अपने भाई के साथ उससे कूदकर जान बचाई। पुलिस व फायर ब्रिगेड को मोबाइल से काल कर सूचना दी। सिंघावली अहीर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। बागपत व खेकड़ा फायर स्टेशन के कर्मचारियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कपड़ा पूरी तरह से राख हो चुका था।
कपड़ा मालिक राहुल पथरवाल निवासी लोनी ने मौके पर पहुंचकर जानकारी की। उधर थाना के इंस्पेक्टर (क्राइम) इंद्रपाल सिंह ने कहा कि प्राथमिक जांच में सामने आया कि ट्रक में शाट सर्किट से आग लगी है। हर बिंदु पर जांच चल रही है। उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!