November 27, 2022
होटल में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस की छापेमारी में 14 जोड़े पकड़े गए, कुछ लड़कियां थीं स्कूल ड्रेस में

कुछ लड़कियां स्कूल ड्रेस में थीं, ये सभी पुलिस से माफी मांगती रही। इन सभी जोड़ों को एएचटीयू टीम पुलिस लाइन ले गई और हिदायत देकर स्वजन के सुपुर्द कर दिया।

मेरठ। मेरठ में कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के रेक्स हैरिटेज होटल में देह व्यापार की सूचना पर पुलिस और एएचटीयू की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 14 जोड़े पकड़े। इनको पुलिस ने स्वजन के सुपुर्द कर दिया। होटल से गिरफ्तार किए गए अन्य चार युवकों एवं तीन महिलाओं के खिलाफ कंकरखेड़ा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

कमरों से पकड़े गए 14 जोड़े
दिल्ली-देहरादून हाईवे स्थित इस होटल की शिकायत पुलिस को लगातार मिल रही थी। पुलिस ने बुधवार दोपहर सीओ दौराला अभिषेक पटेल के नेतृत्व में एएचटीयू की टीम ने साथ यहां छापा मारा। पुलिस ने होटल के कमरों से 14 जोड़ों को पकड़ लिया। इनमें से कुछ लड़कियां स्कूल ड्रेस में थीं, ये सभी पुलिस से माफी मांगती रही। इन सभी जोड़ों को एएचटीयू टीम पुलिस लाइन ले गई और हिदायत देकर स्वजन के सुपुर्द कर दिया।

पुलिस ने इन्हें किया गिरफ्तार
पुलिस ने होटल के रजिस्टर व सीसीटीवी की फुटेज कब्जे में ले ली है। पुलिस ने होटल संचालक आसिफ और सौरभ, अक्षय व कुलदीप के अलावा तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है। आसिफ को मुख्य आरोपित बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर उत्तम सिंह राठौड़ ने बताया कि कई दिन से इस होटल में देह व्यापार की सूचना मिल रही थी। जिसके बाद छापेमारी की गई। तीन महिलाओं समेत सात लोगों पर कार्रवाई की गई है।
अभिषेक पटेल, सीओ दौराला, मेरठ
सूचना पर एएचटीयू व पुलिस ने छापा मारा था। इसमें सात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। इन लोगों से इस मामले में संलिप्त अन्य लोगों को बारे में पूछताछ की जा रही है। होटल को सील कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!