November 27, 2022
इशिका द्विवेदी ने अपने सिर पर मिसेज उत्तर प्रदेश का बांध लिया ताज

सुलतानपुर। कहा जाता है कि प्रतिभा किसी साधन की मोहताज नहीं होती और कठिन परिश्रम का कोई विकल्प नहीं होता है। यदि मन में सच्ची लगन एवं निष्ठा हो व लक्ष्य निर्धारित हो तो मनुष्य कठिन परिश्रम एवं लगन के बल पर निश्चित रूप से अपनी मंजिल को पाने में सफल होता है। ऐसा ही कमाल सुल्तानपुर की बेटी इशिका ने कर दिखाया।
एक मध्यमवर्गीय एवं सामान्य पृष्ठभूमि से आने वाली इशिका द्विवेदी ने ब्यूटी कंपटीशन मिसेज उत्तर प्रदेश क्वीन आफ वर्चू सीजन-2 के ग्रैंड फिनाले में अपनी सुंदरता एवं ज्ञान व आत्मविश्वास के दम पर मिसेज उत्तर प्रदेश का ताज हासिल कर जिले का नाम रोशन किया है। शुक्रवार को आयोजित सुशांत गोल्फ सिटी स्थित एक होटल में प्रतियोगिता संपन्न हुई। प्रतियोगिता में प्रदेश से 270 महिलाओं ने प्रतिभाग किया था। सभी को मात देते हुए इशिका द्विवेदी ने अपने सिर पर मिसेज उत्तर प्रदेश का ताज बांध लिया।

इशिका की सफलता से सुल्तानपुर वासियों के साथ-साथ परिजनों में भी खुशी का माहौल बना हुआ है। बताते चलें कि जिले के शास्त्री नगर मोहल्ले के निवासी इशिका के माता-पिता सामान्य पृष्ठभूमि से आते हैं। इशिका के पिता अरविंद द्विवेदी एवं माता मंजू द्विवेदी ने बेटी की सफलता पर हर्ष व्यक्त किया और कहा कि सभी लोग अपनी-अपनी बेटियों के पठन-पाठन पर विशेष ध्यान दें और उनके व्यक्तित्व के विकास के लिए उन्हें पूर्ण अवसर प्रदान करें ताकि बेटियां सफलता की बुलंदियों को छू सके। प्रतियोगिता में सुल्तानपुर की इशिका द्विवेदी मिसेज उत्तर प्रदेश चुनी गई और गोरखपुर की नीतिका राणा फर्स्ट रनर अप एवं मेरठ की शीतल सिंह सेकंड रनर अप चुनी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!