December 7, 2022
US में किडनैपिंग: 8 महीने की बच्ची समेत भारतीय मूल के 4 लोगों को उठा ले गए हथियारबंद लुटेरे

न्यूयॉर्क। अमेरिका के कैलिफोर्निया में भारतीय मूल के 4 लोगों के अपहण से हड़कंप मच गया है। अगवा होने वालों में 8 महीने की बच्ची और उसके पेरेंट्स भी शामिल हैं। प्रथम जानकारी के अनुसार मर्सिड काउंटी शेरिफ ऑफिस ने अपने बयान में कहा कि 36 वर्षीय जसदीप सिंह, 27 वर्षीय जसलीन कौर, उनकी 8 महीने की बच्ची आरूही और 39 वर्षीय अमनदीप सिंह का अपहरण हुआ है। कैलिफोर्निया की पुलिस की ओर से जारी की गई जानकारी के मुताबिक जिन लोगों ने इनका अपहरण किया है वे संदिग्ध हथियारबंद और खतरनाक हैं।

पुलिस की ओर से अभी तक इस बारे में और अधिक जानकारी नहीं दी गई है। अधिकारियों का कहना है कि जांच अभी शुरुआती दौर में है। उन्होंने बताया कि साउथ हाईवे 59 के 800 ब्लॉक से चार लोगों को उनकी मर्जी के खिलाफ ले जाने की पुष्टि हुई है। बताया जा रहा है कि जिस जगह पर इस वारदात को अंजाम दिया गया, वह रोडवे से जुड़ी हुई है।
रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधिकारियों ने अभी तक संदिग्ध का नाम नहीं बताया है। साथ ही यह भी नहीं पता चल सका है कि घटना को अंजाम देने के पीछे का मकसद क्या है। इस मामले में घटनास्थल के आसपास मौजूद लोगों से पूछताछ की जा रही है। साथ ही इस केस से जुड़ी किसी भी तरह की जानकारी मिलने पर उसे 911 पर सूचित करने के लिए कहा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!