January 27, 2023
एकतरफा प्रेम में लड़की को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

दुमका। झारखंड की उपराजधानी दुमका में चर्चित अंकिता हत्याकांड की आग अभी शांत भी नहीं हुई थी कि शादीशुदा सनकी आशिक ने एक युवती को जिंदा जला दिया। पेट्रोल कांड का यह मामला जरमुंडी थाना क्षेत्र के भालकी गांव का है।
बुरी तरह झुलसी लड़की को इलाज के लिए फूलो झानो मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया। जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे रांची के रिम्स रेफर कर दिया गया है। लड़की ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि उसने शादी ने इनकार कर दिया था जिससे नाराज होकर युवक ने पेट्रोल डालकर उसे जला दिया। आरोपी इस घटना के बाद से फरार है और उसकी तलाश की जा रही है। इससे पहले अंकिता नाम की लड़की को उसी के घर में शाहरुख नाम के युवक ने उसे जिंदा जला दिया था।

मैं तुमसे भी शादी करूंगा और अगर तुम शादी नहीं करोगी तो तुम्हें दुमका में हुए पेट्रोल कांड की तरह जला कर मार डालूंगा।

यह घटना जरमुंडी थाना इलाके भालकी पंचायत के भरतपुर गांव की है। जहां मारुति कुमारी नाम की लड़की को उसके शादीशुदा प्रेमी राजेश राउत ने बीती रात पेट्रोल डालकर जला दिया। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। आरोपी को पकडऩे के लिए दुमका पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है। लेकिन अब तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया है। इस घटना में पीड़िता तब तक 70 फीसदी तक जल चुकी थी।
जानकारी के मुताबिक, मारुति कुमारी और राजेश राउत की दोस्ती साल 2019 में हुई थी। लेकिन इसी साल फरवरी में राजेश राउत की कहीं और शादी हो गई। इसके बाद मारुति के घर वाले भी उसकी शादी के लिए लड़का तलाशने लगे। लेकिन राजेश राउत का मारुति से कहना था, मैं तुमसे भी शादी करूंगा और अगर तुम शादी नहीं करोगी तो तुम्हें दुमका में हुए पेट्रोल कांड की तरह जला कर मार डालूंगा।
इसी क्रम में बीती रात यह घटना घटी। राजेश मारुति के घर में दरवाजा तोड़कर घुसा और उस पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। राजेश रामगढ़ थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव का रहने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!