December 7, 2022
राष्ट्रीय त्यागी युवा संघ के निर्विरोध राष्ट्रीय अध्यक्ष बने चौधरी ईशान त्यागी

दीपक कुमार त्यागी
स्वतंत्र पत्रकार

गाजियाबाद। त्यागी समाज का एक महत्वपूर्ण संगठन राष्ट्रीय त्यागी युवा संघ (रजि०) की कोर कमेटी के सदस्यों की आज राजनगर एक्सटेंशन गाजियाबाद में एक बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि श्चौधरी ईशान त्यागीश् को निर्विरोध संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए चयन किया जाता है।
बैठक में वर्तमान अध्यक्ष आशीष त्यागी ने बताया 6 नवंबर दिन रविवार को संघ के नियमानुसार नए अध्यक्ष का शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया जाएगा, उन्होंने कहा की पिछले 3 बार से मुझे राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाकर संघ व समाज ने जो प्यार मान सम्मान दिया उसके लिए मैं आप सभी का तहेदिल से आभार व्यक्त करता हूं, आशीष त्यागी ने कहा कि भविष्य में भी संघ व समाज के लिए वह हमेशा इसी लगन व मेहनत से कार्य करते रहेंगे।

इस अवसर प्रधान महासचिव संजीव त्यागी ने बताया कि चौधरी ईशान त्यागी मूल रूप से जिला मुजफ्फरनगर के रहने वाले है और वह संघ के लिए लंबे समय से बहुत ही लगन के साथ निरंतर कार्य करते रहे हैं। इस अवसर पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नितिन त्यागी ने कहा कि उन्हें आशा ही बल्कि पूर्ण विश्वास है कि नये अध्यक्ष के साथ कोर कमेटी के सभी साथी मजबूती के साथ खड़े रहेंगे और एकजुटता के साथ संघ को मजबूत करने का कार्य करेंगे। इस अवसर पर संघ के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी योगेश त्यागी ने कहा नये अध्यक्ष के साथ संघ एक नई ऊर्जा से कार्य करेगा।
वहीं संघ के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट अजय त्यागी निवाड़ी ने कहा सभी प्रदेश के लोगो का समर्थन नये अध्यक्ष के साथ है। कमेटी के सदस्य महाराज़ सिंह त्यागी, पुष्पेंद्र त्यागी, बंटी त्यागी, सुनील त्यागी, योगेश त्यागी, दीपेंद्र त्यागी एवंम अन्य सभी सदस्यो ने पूर्ण सहमति से श्चौधरी ईशान त्यागीश् के नाम पर खुशी और सहमति जाहिर करते हुए कहा कि संघ नये विचारों ओर नई ऊर्जा के साथ सभी प्रदेशों में तेजी से कार्य करेगा। आशीष त्यागी ने बताया जब शपथ ग्रहण समारोह होगा उसमें संघ के सभी सम्मानित संरक्षक़ और हर स्तर के पदाधिकारियों के साथ समाज के गणमान्य नागरिक भी सम्मलित होंगे।
इस अवसर पर सभी ने एक सुर में कहा कि संघ ने लंबे समय से जिस प्रकार समाज की सेवा की है, भविष्य में भी उसी प्रकार संघ समाज की सेवा लिए हमेशा तत्पर रहेगा। इस अवसर कमेटी की बैठक में उपस्थित कोर कमेटी के सभी सदस्यों का ईशान त्यागी ने धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि वह सभी को विश्वास दिलाते हैं कि भविष्य में भी संघ के द्वारा तय नियमों के अनुसार कार्य किए जायेंगे और बिना किसी गुटबाजी के सभी को एक साथ लेकर चलने का प्रण लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!