December 7, 2022
19 साल की बीमार लड़की का डॉक्टर ने किया यौन शोषण, तलाश में जुटी पुलिस

बेंगलुरु । बेंगलुरु में 19 साल की एक मरीज के साथ बदसलूकी करने के बाद फरार हुए डॉक्टर को पकडऩे के लिए कर्नाटक पुलिस ने विशेष टीम का गठन किया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। चंद्र लेआउट के पास अरुंधतिनगर में क्लीनिक चलाने वाले डॉक्टर उदेदुल्ला आरोपी डॉक्टर हैं। टीम मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी डॉक्टर को जल्द से जल्द पकडऩे के लिए सुराग जुटा रही है।
पुलिस ने बताया कि, आरोपी डॉक्टर बेंगलुरु के कॉटनपेट इलाके के पेंशन मोहल्ला का रहने वाला है और शादीशुदा है। सितंबर के अंतिम सप्ताह में जब लड़की इलाज के लिए आरोपी डॉक्टर के पास गई तो लड़की ने पेट की शिकायत की थी।

लड़की ने कहा मैं 28 सितंबर की रात को अपनी मां के साथ क्लिनिक गई थी। डॉक्टर ने मुझे गलत तरीके से छुआ था। 29 सितंबर को जब मैं दूसरी बार गई तो आरोपी डॉक्टर ने ग्लूकोज देते हुए मेरे गाल को गलत तरीके से छुआ। 30 सितंबर को मैं अपने भाई के साथ उनके पास गई थी तब आरोपी डॉक्टर ने उसे बाहर भेज दिया और क्लिनिक में बिस्तर पर सोने को कहा। उसने मेरा यौन उत्पीडऩ करना शुरू कर दिया, मैंने इसका विरोध किया और रोने लगी।

घटना के बाद आरोपी डॉक्टर गायब हो गया। आगे की जांच जारी है।

बेंगलुरु में चंद्र लेआउट पुलिस ने आरोपी डॉ उदेदुल्ला के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस ने कहा कि, पीड़िता ने दावा किया है कि आरोपी डॉक्टर ने इलाज के दौरान उसका यौन उत्पीडऩ किया और उसे मामले का खुलासा नहीं करने की धमकी दी। घटना का पता तब चला जब पीड़िता ने आरोपी डॉक्टर के क्लीनिक में जाने से मना कर दिया। जब उसके परिवार वाले उसे आरोपी के पास ले जाने लगे, तो उसने क्लिनिक में अपने माता-पिता को अपनी आपबीती सुनाई।
इसके बाद पीड़िता के भाई क्लिनिक गए और डॉक्टर से भिड़ गए। उन्होंने फर्नीचर तोड़ दिया और उनके क्लिनिक को क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना के बाद आरोपी डॉक्टर गायब हो गया। आगे की जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!