January 27, 2023
UP: राजधानी भी नही सुरक्षित, ट्यूशन से घर लौट रही छात्रा के साथ ऑटो ड्राइवर और उसके दोस्तों ने किया गैंगरेप, मामला दर्ज

लखनऊ। चिनहट फायर स्टेशन के पास ट्यूशन से घर लौट रही एक छात्रा के साथ ऑटो ड्राइवर और उसके दोस्त ने गैंगरेप किया. इससे पहले जब ऑटो में बैठकर ड्राइवर उसे गलत रास्ते पर ले जाने लगा था तो छात्रा ने विरोध किया. इस पर ड्राइवर के साथी ने उसके सिर पर भारी चीज से हमला कर दिया. वह बेसुध हो गई. फिर उसे प्लासियो मॉल के पीछे जंगल में ले जाकर दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया,

वही शोर मचाने पर दोनों ने उसके शरीर के कई हिस्सों में जख्म दिए. इसके बाद उसे हुसडिय़ा चौराहे के पास ऑटो से सड़क पर फेंक कर दोनों भाग निकले. रविवार को सोशल मीडिया पर यह घटना वायरल हुई तो अधिकारी हरकत में आए और विभूतिखंड कोतवाली में अज्ञात ड्राइवर व उसके साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया. आरोपित ड्राइवर के बारे में पुलिस को सुराग मिल गए हैं.

हुसैनगंज में रहने वाली यह पीड़िता (18) हजरतगंज के एक स्कूल में पढ़ती है. पीड़िता के मुताबिक वह शनिवार को रोजाना की तरह चिनहट फायर स्टेशन के पास टयूशन के लिए गई थी. वहां से लौटने के लिए करीब पौने सात बजे शाम को वह फायर स्टेशन के पास ही ऑटो का इंतजार कर रही थी. इसी दौरान एक ऑटो रुका. उसने चारबाग जाने की बात कही तो वह बैठ गई. इसमें एक युवक पहले से बैठा हुआ था.
ये लोग शहीद पथ पर ऑटो चढ़ाने लगे तो उसने विरोध करते हुए गलत रास्ते से क्यों ले जा रहे हो. ड्राइवर ने कहा कि आगे एक और सवारी उसे लेना है. जब ये लोग पलासियो मॉल के पास ऑटो उतारने लगे तो उसे कुछ शक हुआ. वह शोर मचाने लगी तो ड्राइवर के साथी ने किसी भारी चीज से उसके सिर पर वार कर दिया. जिससे वह बेसुध हो गई. छात्रा ने बताया कि दोनों लोग एक जंगल में ले गए थे जहां दोनों ने उसके साथ रेप किया. करीब तीन घंटे तक इन लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!