December 7, 2022
सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, नर्सिंग की छात्रा सहित 9 पकड़ाए

ग्वालियर। पड़ाव थाने से कुछ ही कदमों की दूरी पर एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने होटल से एक पिता-पुत्र और उसके मैनेजर को पूछताछ के लिए अपनी हिरासत में लिया है। यहां छह लड़कियां भी पुलिस को मिलीं हैं। कुछ लड़कियों ने बताया कि वह दिल्ली से आई हैं। किसी ने खुद को नर्सिंग छात्रा बताया तो किसी ने घूमने के लिए ग्वालियर आने की बात कही है। अभी पुलिस इनके घर और परिजन के बारे में जानकारी जुटा रही है।

बताया जा रहा है यह सभी लड़कियां राज्य से बाहर की रहने वाली हैं और इस होटल में देह व्यापार करती हैं। पुलिस को खबर मिली थी कि पड़ाव थाने के नजदीक होटल मयूर में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। यहां लड़कियों को बाहर से लाकर ग्राहकों को उपलब्ध कराया जाता है। इसी सूचना पर पुलिस ने होटल पर सोमवार शाम को छापामार कार्रवाई की। जहां पुलिस को इन लड़कियों के अलावा तीन अन्य लोग भी मिले।

पुलिस अब इन लड़कियों के परिजनों और उनके निवास स्थान का पता कर रही है। खास बात यह है कि होटल के रजिस्टर में कई एंट्रियां लिखे जाने के बाद काटी भी गई हैं। जिससे इस मामले की संदिग्धता बढ़ गई है। फिलहाल सभी लोगों को हिरासत में पडा़व थाने ले जाया गया है। जहां उनसे पूछताछ चल रही है।
पुलिस ने बताया है कि जब होटल से मिली लड़कियों को थाना लाकर पूछताछ की तो उन्होंने पहले तो कुछ भी बोलने से मना कर दिया, लेकिन जब उनको बताया गया कि वह नहीं बोलेंगी तो सेक्स रैकेट में मामला दर्ज कर दिया जाएगा। इसके बाद कुछ लड़कियों ने बताया कि वह दिल्ली से आई हैं। किसीी ने खुद को नर्सिंग छात्रा बताया तो किसी ने घूमने के लिए ग्वालियर आने की बात कही है। अभी पुलिस इनके घर और एड्रेस व परिजन के बारे में जानकारी जुटा रही है।

सीएसपी विजय भदौरिया ने बताया कि सेक्स रैकेट संचालित होने की सूचना पर मयूर होटल में छापामार कार्रवाई की गई है। होटल के कमरों में आपत्तिजनक चीजें मिली हैं। वहां से 6 लड़कियां भी मिली हैं। साथ ही होटल संचालक पिता-पुत्र सहित मैनेजर को होटल लाकर पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!