February 6, 2023
पुलिसकर्मी अपने दोस्त के घर गया और उसकी बीवी के चुरा लिए गहने, कारण जान हैरान हो जाएंगे

Burglar is stealing expensive jewelry

कोच्चि । केरल के कोच्चि में पुलिसकर्मी को अपने दोस्त के घर चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की पहचान कोच्चि सिटी पुलिस के एआर कैंप में तैनात ऑफिसर अमल देव के तौर पर हुई है। देव पर अपने बचपन के दोस्त निबिन की बीवी के सोने के गहने चुराने का आरोप है।

रिपोर्ट के मुताबिक, निबिन की पत्नी ने ये गहने अपने बेडरूम की अलमारी के अंदर रखे थे। आरोपी अमल देव अपने दोस्त से मिलने के बहाने उसके कमरे में दाखिल हुआ। चोरी की इस वारदात को 13 अक्टूबर को अंजाम दिया गया। देव अलाप्पुझा जिले के अरूर का रहने वाला है, जबकि निबिन नजारक्कल इलाके में रहता है।
एसएचओ राजन के अरमान ने बताया, देव को ऑनलाइन रमी गेम खेलने की लत थी। इस खेल में वह अपने काफी पैसे हार गया था। उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं चल रही थी। शिकायतकर्ता और आरोपी दोनों ही बचपन के दोस्त हैं। इस बारे में और अधिक जानकारी जांच के बाद ही सामने आ पाएगी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी पुलिसकर्मी अक्सर शिकायतकर्ता के घर जाता रहता था। गहने चोरी होने के बाद निबिन और उसकी पत्नी को देव पर शक हुआ। जब हमने इस मामले में पूछताछ शुरू की तो धीरे-धीरे सच्चाई सामने आ गई। देव ने चोरी करने की बात स्वीकार कर ली। इस वारदात को अंजाम देने के बाद वह कुछ दिनों की छुट्टी पर चला गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!