January 27, 2023
लूटेरी दुल्हन: शादी के दूसरे दिन नकदी, जेवरात समेत अन्य सामान लेकर दुल्हन फरार

कानपुर । जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां नवविवाहित दुल्हन शादी के एक दिन बाद अपने पति के घर से नकदी और जेवरात समेत अन्य सामान लेकर फरार हो गई। बाद में, उसने अपने पति को उसके मोबाइल फोन पर फोन किया और उससे अब और संपर्क न करने के लिए कहा।

घटना 4 अक्टूबर की है, लेकिन शनिवार शाम को कानपुर जिले के बिल्हौर थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद मामला संज्ञान में आया।
पुलिस के अनुसार, जेडपुर गांव निवासी अरविंद ने अपनी शिकायत में कहा है कि तकतौली गांव के दो लोगों ने उसकी शादी तय करने के लिए उससे 70 हजार रुपये की मांग की।
फिर वे उसे बिहार के गया ले गए और रुचि नाम की लड़की से उसकी शादी तय कर दी। 30 सितंबर को पैसे लेने के बाद दोनों युवक उसे एक होटल में ले गए और लड़की की फोटो दिखाई। अगले दिन 1 अक्टूबर को गया के एक मंदिर में विवाह संपन्न हुआ। शादी के बाद वह पत्नी के साथ गांव आया था।

उसने अपनी शिकायत में कहा, चार अक्टूबर को जब वह उठा, तो उसकी पत्नी घर से गायब थी, साथ ही एक बॉक्स में रखे 30,000 रुपये की नकदी और शादी में उसे दिए गए गहने और कपड़े भी गायब थे।
थाना प्रभारी जगदीश पांडेय ने बताया कि, मामले की जांच की जा रही है और आरोपी महिला व पुरुषों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!