February 6, 2023
Kushinagar-दिल दहला देने वाली घटना: युवक की निर्मम हत्या, अर्धजले शव को नोच रहे थे कुत्ते, मौके पर पहुंची पुलिस

कानपुर। कल्याणपुर में एक रिटायर दरोगा के बेटे ने जमकर बवाल काटा। नशे में धुत होकर पहले तो अपनी कार से बाइक सवार को टक्कर मार दी। विरोध करने पर मारपीट शुरू कर दी। सूचना पर पीआरवी के जवान पहुंचे तो उनसे भी धौंस देते हुए मारपीट शुरू कर दी। कल्याणपुर पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके रिटायर दरोगा के आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

कल्याणपुर के केशवपुरम में रहने वाले रिटायर दरोगा डीके सिंह का बेटा अंकित सिंह नशे में धुत होकर तेज रफ्तार से कार चला रहा था। केशवपुरम पहुंचने पर उसने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। बाइक सवार के विरोध करने पर अंकित ने अपने साथियों को मौके पर बुला उसे बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दे दी। पीआरवी में तैनात सिपाही अविनाश कुमार और नीरज कुमार मौके पर पहुंचे और बीच-बचाव करने का प्रयास किया।

पिता की रौब दिखाते हुए अंकित पुलिस कर्मियों पर ही भड़क गया। कहा अभी दो मिनट में वर्दी उतरवा दूंगा और सिपाहियों से भी मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान हेड कांस्टेबल अविनाश कुमार के गुप्तांग में लात मार दी। बीच-बचाव करने पर सिपाही नीरज को भी बेरहमी से पीटा। साथ में मौजूद महिला कांस्टेबल ने मारपीट की जानकारी थाने पर दी और फोर्स बुलाया।
कल्याणपुर एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला ने रविवार को बताया कि रिटायर दरोगा का नशे में धुत बेटे ने पहले तो एक्सीडेंट किया। इसके बाद पुलिस कर्मियों से मारपीट की है। मामले में दरोगा के आरोपी बेटे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपी का मेडिकल कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!