November 27, 2022
Maharajganj-Accident: दिवाली की रात हुआ बड़ा हादसा, चार युवकों की मौत, एक घायल

श्यामदेउरवा-महराजगंज। दिवाली की रात दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार टक्कर Accident में चार युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक का गोरखपुर में इलाज चल रहा है। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के ग्राम नटवा जंगल निवासी 15 सन्नी यादव पुत्र उमाशंकर, 19 वर्षीय सुंदरम पुत्र दयाशंकर और 15 वर्षीय अजीत पुत्र राजकुमार दीपावली की रात यानी सोमवार की रात एक बाइक पर सवार होकर महराजगंज से गोरखपुर मुख्य मार्ग पर स्थित भटहट से अपने घर के लिए जा रहे थे कि इसी दौरान गोरखपुर जिले के पिपराइच थाना क्षेत्र के समदार निवासी 25 वर्षीय अन्नू गौड़ पुत्र सदानंद व 26 वर्षीय आनन्द पुत्र विजय बहादुर जो एक बाइक पर सवार होकर पनियरा से अपने घर ग्राम समदार लौट रहे थे, भटहट-बभनौली मार्ग पर बरगदवा चौराहे के पास स्थित मंदिर के पास दोनों बाइकों में आमने-सामने की टक्कर हो गई।
दोनों बाइकों के आमने-सामने हुई टक्कर के बाद दोनों बाइकों पर सवार कुल पांचों युवक घायल अवस्था में गिर गये, जिसमें एक बाइक पर सवार ग्राम समदार निवासी दोनों युवक आनन्द व अन्नू व दूसरे बाइक पर सवार में नटवा निवासी अजीत की मौके पर ही मौत हो गई।

लोगों ने इस दर्दनाक घटना की जानकारी श्यामदेउरवां पुलिस व एम्बुलेंस को दी, जानकारी मिलते ही मौके पर श्यामदेउरवा पुलिस पहुंची और एम्बुलेंस से घायल दो युवको को मेडिकल कालेज भिजवाया गया कि रास्ते में सन्नी की भी मौत हो गई।
श्यामदेउरवां के प्रभारी निरीक्षक आनन्द कुमार गुप्ता ने बताया कि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घायल का इलाज चल रहा है। इस मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!