December 7, 2022
इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए चलती BMW कार की डिक्की में की आतिशबाजी, वीडियो वायरल, 3 गिरफ्तार

गुरुग्राम। हरियाणा के गुरुग्राम में दिवाली की रात चलती BMW कार की डिक्की में आतिशबाजी करने का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने इस मामले में गुरुवार को डीएलएफ फेज-तीन थाने में मामला दर्ज करने के बाद तीन दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों की पहचान नकुल (26), जतिन (27) और कृष्ण (22) के रूप में हुई है। पुलिस ने बीएमडब्लू कार और वर्ना कार को भी बरामद कर लिया है। आरोपियों द्वारा पटाखे जलाने की वीडियो सोशल मीडिया पर भी अपलोड किया गया था।

एसीपी प्रीतपाल सांगवान ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें काले रंग की बीएमडब्लू कार की डिक्की में स्काई शॉट रखकर चलाए जा रहे थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि कार शंकर चौक से साइबर सिटी से गुजरते हुए गोल्फ कोर्स रोड की तरफ जा रही थी।

पुलिस इस वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए तुरंत कार के नंबर के आधार पर कार की पहचान कर उसके मालिक तक पहुंची और उसके बाद लापरवाही बरतने और दूसरों की जान जोखिम में डालने की धाराओं में डीएलएफ फेज-तीन थाने में मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने को चलाए थे पटाखे
एसीपी प्रीतपाल सांगवान ने बताया कि आरोपी युवक गाडिय़ां खरीदने और बेचने का काम करते हैं। उनसे पूछताछ में खुलासा हुआ कि इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड करने के लिए चलती कार में पटाखे जलाएं थे, ताकि उनके फॉलोअर्स बढ़ें और ज्यादा से ज्यादा लोग उनके वीडियो को देखें। उन्होंने बताया कि जतिन ने अपना मोबाइल फोन बीएमडब्लू में सवार अपने दोस्त कृष्ण को देकर वीडियो बनाने के लिए दिया था। कृष्ण द्वारा बनाई गई वीडियो जतिन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!