December 7, 2022
सोनाक्षी और हुमा की डबल एक्सएल की रिलीज टली, अब 4 नवंबर को आएगी फिल्म

सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की फिल्म डबल एक्सएल की रिलीज डेट टल गई है। अब यह फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। पहले फिल्म की रिलीज डेट 14 अक्टूबर घोषित की गई थी। इस फिल्म का आयुष्मान खुराना की डॉक्टर जी और परिणीति चोपड़ा की कोड नेमरू तिरंगा से क्लैश होने वाला था। अब मेकर्स ने सोशल मीडिया पर नई रिलीज डेट से जुड़ी जानकारी शेयर की है।

अभिनेत्री सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर मोशन पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म से अपना लुक शेयर किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, मिलिए सायरा खन्ना से। वे कहते हैं कि वह फैशन डिजाइनर नहीं हो सकतीं। वे कहते हैं कि वह अपने कपड़ों से बहुत बड़ी हैं…लेकिन अनुमान लगाइए कि क्या उनके सपने बड़े हैं और वह उन्हें हासिल करने के लिए तैयार हैं। डबल एक्सएल 4 नवंबर को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

डबल एक्सएल की रिलीज डेट क्यों टली, इसको लेकर कुछ भी नहीं बताया गया है। अब इस फिल्म की टक्कर फोन भूत से होगी। कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर की यह फिल्म भी इसी तारीख को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके बाद 11 नवंबर को अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म ऊंचाई रिलीज होगी। फिर 18 नवंबर को अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म दृश्यम 2 और राजकुमार राव की भीड़ सिनेमाघरों में रिलीज होंगी।

डबल एक्सएल एक महिला केंद्रित फिल्म है, जिसका निर्देशन सतराम रमानी ने किया है। टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज ने फिल्म के निर्माण का जिम्मा संभाला है। फिल्म में फैट शेमिंग के मुद्दे को दर्शकों के बीच रखा जाएगा। इस फिल्म के लिए सोनाक्षी और हुमा दोनों ने अपना वजन बढ़ाया है, जैसा पुराने टीजर में दिखा भी था। फिल्म हल्के-फुल्के अंदाज में एक गंभीर विषय की पड़ताल करती है।

इस फिल्म की शूटिंग बड़े पैमाने पर भारत में की गई है। फिल्म में सोनाक्षी के कथित बॉयफ्रेंड और अभिनेता जहीर इकबाल भी दिखाई देंगे। दोनों को पर्दे पर साथ देखने एक रोचक अनुभव होगा। अभिनेता महत राघवेंद्र को भी फिल्म में देखा जाएगा। हालिया रिलीज हुए फिल्म के टीजर में हुमा और सोनाक्षी हंसी-ठिठोली करती नजर आई थीं। इसमें दोनों अभिनेत्रियां महिलाओं के मोटापे पर बात करती हुई दिखी थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!