November 27, 2022
दिनदहाड़े पुलिसकर्मी की पत्नी की हत्या

हल्द्वानी। मुखानी थाने के ठीक सामने कालिका कॉलोनी में रहने वाले एक पुलिस कर्मी की पत्नी की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। महिला के सिर पर बाईं तरफ गहरी चोट का निशान है। पुलिस को आशंका है कि महिला के सिर पर भारी हथियार से वार किया गया है या किसी चीज पर पटककर हत्या की गई है। दिन में करीब 11.30 बजे शहर के बीचों-बीच हुई हत्या की सूचना पुलिस को दोपहर बाद ढाई बजे मिली। प्रथम दृष्टया पुलिस का मानना है कि हत्या लूट के इरादे से की गई है। हालांकि पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

अल्मोड़ा के चिनौली गांव निवासी शंकर सिंह बिष्ट पुत्र मोहन सिंह का परिवार मुखानी थाने के सामने कालिका कॉलोनी में रहता है। शंकर पुलिस में सिपाही हैं और यूएसनगर जिले की बन्नाखेड़ा चौकी में तैनात है। शंकर बिष्ट की पत्नी ममता बिष्ट (40) दो बच्चों कपिल (17) और रिया (14) के साथ कालिका कॉलोनी स्थित नव निर्मित भवन में रहती थीं। गुरुवार को बच्चों के स्कूल जाने के बाद करीब 11 बजे ममता बाजार से लौटी थी। आखिरी बार उन्हें पास के ही एक दुकानदार ने देखा था। दोपहर करीब ढाई बजे बच्चे जब स्कूल से लौटे तो घर की अलमारी की तिजोरी टूटी हुई देखी। उन्होंने तत्काल इसकी जानकारी फोन से पिता शंकर को दी। पिता के कहने पर बेटे ने 112 से संपर्क किया, लेकिन कोई रिस्पॉस नहीं मिला। जिसके बाद बेटा कपिल स्वयं ही मुखानी थाने पहुंचा और घर में हुई वारदात की जानकारी पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की तो किचन के एक कोने में ममता का शव पड़ा मिला। बच्चे बिलखने लगे और इसकी सूचना शंकर को दी गई। शंकर के घर पहुंचने के बाद शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!