February 6, 2023
सिसवा नगर पालिका: चुनाव कराये जाने को लेकर जन जागरूकता वाहन रवाना, दिखाई हरी झंडी

सिसवा बाजार-महराजगंज। सिसवा नगर पालिका परिषद के चुनाव कराये जाने को लेकर लोकतंत्र रक्षक मोर्चा के जन जागरूकता वाहन को लोकतंत्र रक्षक सेनानी सत्यनारायण जायसवाल एवं त्रिभुवन पटेल द्वारा आज गोपाल नगर तिराहे पर हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया,
देश के आपातकाल के दौरान जो जुल्मी ताकतों के खिलाफ आंदोलन करने वाले इन व्यक्तियों के नेतृत्व में यह जन जागरूकता अभियान चलाएं जाने में ताकत प्रदान की।

इस कार्यक्रम में संघ के नगर संचालक लोकतंत्र रक्षक सेनानी सत्यनारायण जायसवाल द्वारा हरी झंडी रवाना करते समय कहां की लोकतंत्र भारत की खूबसूरती है इस लोकतंत्र को कोई बाधित ना करें अगर बाधित करता है तो हम लोग भी इस जन जागरूकता अभियान का हिस्सा बनकर सिसवा की जनता की आवाज बुलंद करेंगे, साथी अपने आपातकाल की घटनाओं को जिक्र किया और कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाया, लोकतंत्र रक्षक मोर्चा द्वारा चलाए जा रहे अभियानों की प्रशंसा की और बधाई भी दिया की आप लोगों के द्वारा इस तरह का अभियान चलाया जा रहा है

इसी दौरान लोकतंत्र रक्षक सेनानी त्रिभुवन पटेल ने कहा कि आपातकाल में लोकतंत्र के हत्यारों के खिलाफ आंदोलन चलाकर हम लोगों ने इस इमरजेंसी समाप्त कराया, इसी प्रकार अगर सिसवा में लोकतंत्र पर खतरा होता है तो उसके लिए भी पुनः आंदोलन चलाने का काम हम लोगों के द्वारा किया जाएगा।
लोकतंत्र रक्षक मोर्चा का जन जागरूकता प्रचार वाहन नगरपालिका के 25 वार्ड तथा 63 बूथ पर पहुंचकर लोगों को जागरूक करने का काम करेगा।

इस दौरान राकेश दुबे, अमरेंद्र मल्ल, धर्मनाथ खरवार, धीरज तिवारी, क्रांति कुमार, अखिलेश चौधरी, हेमंत कुशवाहा, संजय मौर्य, अमन, राधेश्याम वैशय सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!