November 27, 2022
सिसवा नगर पालिका: चुनाव कराने के लिए खुन से लिखा खत, 8 नवम्बर को हो सकता है बाजार बंद

सिसवा बाजार-महराजगंज। सिसवा नगर पालिका के चुनाव कराये जाने को लेकर लोकतंत्र रक्षक मोर्चा के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने आज खून से खत लिख कर चुनाव आयोग से चुनाव कराने की मांग की किया है।
चुनाव आयोग द्वारा सिसवा के आम चुनाव में कर रही बाधाओं के खिलाफ सभी कार्यकर्ताओं खून से खत लिखकर मांग किया, साथ ही खून से खत लिखते हुए धर्मनाथ के घर वालों ने कहा कि आजादी हमें मुफ्त में नहीं मिली थी, हमारे युवा साथी अपने खून की आहुति देकर दिलाने का काम किया, इसी प्रकार इस खून से खत लिखकर व्यवस्था में बैठे लोगों को याद दिलाया जा रहा है कि कि आप जनता का काम जनता के अनुसार करने का काम करें।

इस दौरान शैलेश सुलतानिया, रमेश चौरसिया, सद्दाम हुसैन, अनिल चौरसिया, ईश्वर यादव, अमरेंद्र कुमार मल्ल, रामदरस सिंह, प्रेम मौर्या इत्यादि कार्यकर्ताओं ने खून से खत लिखा।
इसी दौरान बैठक कर आगामी 8 नवंबर को सिसवा नगर पालिका में सभी दुकानों को बंद कराने का आग्रह करेंगे, जिससे चुनाव आयोग को यह पता चले कि सिसवा के व्यापारी भी चुनाव चाहते हैं।

इस बैठक के दौरान नगर बंदी का पोस्टर भी कार्यकर्ताओं द्वारा रिलीज किया गया जो नगरपालिका मे विभिन्न बाजारों में लगाया जाएगा जिससे आम लोगों में जन जागरूकता फैलेगा, बंदी का नेतृत्व मोर्चा के कार्यकर्ता रोशन मद्धेशिया, शैलेश सुल्तानिया, धीरज तिवारी करेंगे साथ ही सभी कार्यकर्ता इनका सहयोग करेंगे ।
इस दौरान ओम प्रकाश, हेमंत कुशवाहा, बद्री, सद्दाम हुसैन, जितेंद्र चौधरी, रमेश चौरसिया, गोलू, राजू गुप्ता इत्यादि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!