January 27, 2023
प्यार में पागल पुजारी का काला कारनामाः युवती ने शादी से किया इंकार, वायरल कर दी अश्लील फोटो

मेरठ। चित्रकुट का युवक यहां मेरठ में बागपत रोड स्थित मंदिर में पुजारी था। वह क्षेत्र में रहने वाली युवती पर शादी का दबाव बना रहा था, लेकिन युवती ने शादी से इंकार कर दिया और स्वजन को पुजारी की हरकतों के बारे में बताया, स्वजन ने पुजारी को समझाने की कोशिश की। लेकिन उसने परेशान करना बंद नहीं किया। इसी बीच पुजारी ने अश्लील फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी।

टीपीनगर थाना क्षेत्र के बागपत रोड स्थित एक कालोनी निवासी युवती के अनुसार क्षेत्र में मंदिर है। जिसमे जिला चित्रकुट तहसील करौंदी कला निवासी विक्रम त्रिपाठी पुत्र रामदत्त त्रिपाठी पुजारी है। कई दिनों से पुजारी युवती को परेशान कर रहा था। पुजारी होने की वजह से युवती ने विक्रम को समझाने की कोशिश भी की, लेकिन उसने परेशान करना बंद नहीं किया। बीते दिनों युवती मंदिर में पुजा करने आई थी।
तभी आरोपित ने युवती का हाथ पकड़ लिया और शादी का दबाव बनाने लगा। घर पहुंचने पर युवती ने स्वजन को घटना के बारे में बताया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित का शांतिभंग में चालान कर दिया। इसके बाद आरोपित मंदिर छोड़कर चला गया। युवती ने बताया कि आरोपित ने बदला लेने के लिए अलग-अलग नाम से फेसबुक, इंस्टाग्राम, स्नैप चेट समेत अन्य वेबसाइट्स पर आईडी बनाई और अश्लील फोटो वायरल कर दी।

स्थानीय लोगों ने फोटो की जानकारी युवती को दी, फोटो देखकर परिवार को होश उड़ गए। उन्होंने संबंधित थाने में तहरीर दी। थाने स्तर से कार्रवाई नहीं होने पर बुधवार को युवती एसएसपी कार्यालय पहुंची और कार्रावाई की मांग की। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि आरोपित पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीओ ब्रह्मपुरी बृजेश सिंह को जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!